India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बीजेपी में शामिल हुए सुनील जाखड़ को पसंद आया पंजाब के CM भगवंत मान का काम, तारीफों के बांधे पुल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए सुनील जाखड़ को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का काम खूब पसंद आ रहा है। भगवंत मान के काम से खुश बीजेपी नेता सुनील जाखड़ ने पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) को जमकर सराहा है. सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) का कहना है कि मूंग की फसल की न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद का एलान कर भगवंत मान ने अच्छी पहल शुरू की है. सुनील जाखड़ ने कहा कि सीएम भगवंत मान केंद्र सरकार की पहल को आगे बढ़ा रहे हैं.

BJP Leader Sunil Jakhar Appreciate Punjab CM Bhagwat Mann

सुनील जाखड़ ने ट्वीट कर भगवंत मान की तारीफ की है. उन्होंने कहा, ''केंद्र सरकार की जो पहल है उसे आगे बढ़ाने के लिए सीएम भगवंत मान का शुक्रिया. केंद्र सरकार मूंग की खरीद को लेकर अच्छा काम कर रही है. पंजाब ने भी इसे एमएसपी पर खरीदने की अच्छी पहल शुरू की है.''

सुनील जाखड़ ने सीएम भगवंत मान से पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर वैट घटाने की अपील की है. सुनील जाखड़ ने कहा, ''केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमत पर एक्साइज ड्यूटी घटा दी है. अब पंजाब सरकार को भी पेट्रोल डीजल की कीमत पर वैट कम करना चाहिए.''

बता दें कि सुनील जाखड़ ने हाल ही में कांग्रेस के साथ अपना 50 साल पुराना रिश्ता तोड़ा है. कांग्रेस की ओर से अनुशासनात्मक कमेटी का नोटिस मिलने के बाद से ही सुनील जाखड़ खफा चल रहे थे. पिछले हफ्ते सुनील जाखड़ बीजेपी में शामिल हो गए.

ऐसी चर्चा है कि बीजेपी सुनील जाखड़ को संगरूर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में उम्मीदवार बना सकती है. इस सीट पर आम आदमी पार्टी भगवंत मान की बहन मनप्रीत कौर को टिकट दे सकती है. ऐसे में संगरूर लोकसभा सीट पर होने वाला उपचुनाव हाई प्रोफाइल बन सकता है.

Comments
English summary
BJP Leader Sunil Jakhar Appreciate Punjab CM Bhagwat Mann
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X