• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'ना जेल की दीवारों से डरते हैं ना फांसी के फंदे से...करेंगे हंसकर कुर्बान जवानी', राघव चढ्ढा का BJP पर निशाना

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 सितंबर। आम आदमी पार्टी के नेता व गुजरात के सह प्रभारी राधव चड्ढा ने कहा कि गुजरात अब बदलाव मांग रहा है और इसीलिए आम आदमी पार्टी यहां आई है। जिस तरह से राज्य में पार्टी को समर्थन मिल रहा है उससे बीजेपी बौखला चुकी है।

Raghav Chadha

गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को टक्कर देने के लिए आप पूरा जोर लगा रही है। पंजाब में विजय हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी की नजर गुजरात पर है। करीब करीब हर हफ्ते आप का कोई शीर्ष नेता गुजरात के दौरे पर होता है। पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात में हैं तो आम आदमी पार्टी की तरफ से बयान प्रभारी राघव चड्ढा ने शायरी के जरिए दिया। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ सत्ता बदलने की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि कांग्रेस और बीजेपी शासन के दौरान जो खामियां जड़ जमा चुकी हैं उन्हें बदलने के लिए आए हैं।

शायरी के जरिए भाजपा पर निशाना
राघव चड्ढा ने शायरी के जरिए अपने और पार्टी के इरादों को कुछ इस तरह व्यक्त किया।'हम अपने खून से लिखें कहानी ऐ वतन मेरे करें कुर्बान हंस कर ये जवानी ऐ वतन मेरे' गुजरात बदलाव मांग रहा है और हर दिन आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदम देख भाजपा की नींद उड़ गई है। हम भगत सिंह के अनुयायी हैं - ना तुम्हारी जेल की दीवारों से डरते हैं ना फांसी के फंदे से। इंकलाब जिंदाबाद'

 47 साल पुरानी 'गर्लफ्रेंड मर्डर' मिस्ट्री! 26 वर्ष बाद मिला था कंकाल, लक्जरी कार देने वाले ब्वॉयफ्रेंड पर शक 47 साल पुरानी 'गर्लफ्रेंड मर्डर' मिस्ट्री! 26 वर्ष बाद मिला था कंकाल, लक्जरी कार देने वाले ब्वॉयफ्रेंड पर शक

सीएम अरविंद केजरीवाल क्या कहा?
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जब से राघव चड्ढा को गुजरात का सह प्रभारी नियुक्त किया है और उन्होंने गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जाना चालू किया है, अब सुन रहे हैं कि राघव चड्ढा को भी ये लोग गिरफ्तार करेंगे। किस केस में करेंगे और क्या आरोप होंगे, ये अभी ये लोग बना रहे हैं। लेकिन बीजेपी की कोशिश को जनता समझ रही है और समय आने पर जवाब जरूर देगी। जिस तरह से पंजाब की जनता ने कांग्रेस, अकाली दल और बीजेपी को नकार दिया ठीक वैसे ही गुजरात की जनता भी बीजेपी को और कांग्रेस को नकार देगी।

Comments
English summary
AAP will come for change in Gujarat says Raghav Chadha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X