• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Delhi MCD Elections: आम आदमी पार्टी की 11वीं गारंटी, चुनाव से ठीक पहले अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात

दिल्ली में 4 दिसंबर से होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच आम आदमी पार्टी ने चुनावी घोषणा पत्र के 10 वादें से इतर 11वीं गारंटी दे डाली।
Google Oneindia News

Delhi MCD Elections 2022 : राजधानी में 4 दिसंबर को 250 वार्डों में होने वाले नगर निगम चुनाव (MCD Election) के लिए तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। निगम चुनाव के लिए बीजेपी ने कई राज्यों के सीएम, केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए उतार दिया।

Arvind Kejriwal

बृहस्पतिवार को सीएम केजरीवाल ने साउथ दिल्ली के पंचशील क्लब में पहुंचकर RWA प्रतिनिधियों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने MCD में अपनी 11वीं गारंटी देते हुए अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की जीत के बाद RWA को मिनी पार्षद का दर्जा देने का वादा किया. बीते दिनों सीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि RWA अध्यक्षों को मिनी पार्षद का दर्जा दिया जाएगा। उन्होंने बताया था कि इसके पीछे उनका मकसद जनता को मालिक बनाना है। इसमें RWA को काम कराने की ताकत होगी।

 Bilkis Bano: 'मुश्किल से खड़ी हुई थी, गलत का करूंगी विरोध', SC में याचिका के बाद बिलकिस बानो Bilkis Bano: 'मुश्किल से खड़ी हुई थी, गलत का करूंगी विरोध', SC में याचिका के बाद बिलकिस बानो

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की RWA प्रतिनिधियों के साथ विस्तार से बातचीत की। उन्होंने 4 दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील आरडब्ल्यू प्रतिनिधियों से की। सीएम ने कहा कि दिल्ली में हमने मोहल्ला सभा कानून बनाने की कोशिश की, लेकिन MCD की एक्टिव पार्टिसिपेशन न होने के कारण वह ठंडे बस्ते में चला गया। उन्होंने कहा कि RWA जनता के करीब है। खासकर कोरोनाकाल के दौर में शानदार काम किया था। दिल्ली में कई छोटी-छोटी परेशानियां हैं, जिसका तुरंत समाधान जरूरी है। ऐसे काम करवाने की शक्ति हम RWA को देंगे। सीएम ने आरडब्लूए को विधायक निधि से पोर्टा केबिन और फर्नीचर देने की भी बात कही।

Comments
English summary
AAP 11th guarantee just before Delhi MCD elections whats says Arvind Kejriwal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X