• search
keyboard_backspace

21 जून से प्रतिदिन छह लाख लोगों को लगेगा टीका, गोरखपुर में बोले सीएम योगी

Google Oneindia News

गोरखपुर, 18 जून: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 21 जून से प्रतिदिन छह लाख लोगों एवं जुलाई में रोजाना 12 लाख लोगों को टीका लगाया जाएगा। हिंदू युवा वाहिनी (हियुवा) के पदाधिकारी इस बात की जानकारी हरेक व्यक्ति को दें और हर व्यक्ति का टीकाकरण सुनिश्चित कराएं। गुरुवार को मुख्यमंत्री ने गोरखनाथ मंदिर में हियुवा के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की जानकारी देते हुए कहा कि संगठन का प्रत्येक कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करे कि हर व्यक्ति को टीका लग जाए।

 CM Yogi said six lakh people will be vaccinated every day From June 21

हियुवा कार्यकर्ता इस बारे में लोगों को जानकारी देते हुए टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें। लोगों को बताए कि टीका लगवाकर इस महामारी से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना संकटकाल में प्रदेश सरकार गरीबों को निशुल्क खाद्यान्न उपलब्ध करा रही है। हियुवा कार्यकर्ता यह सुनिश्चित कराएं कि सभी पात्र लोगों को निशुल्क खाद्यान्न मिल सके। खाद्यान्न वितरण में अगर कोई समस्या आ रही है तो संबंधित अधिकारी से मिलकर इसका समाधान कराएं।

गोरखपुर में परमहंस योगानंद की जन्मस्थली पर स्मारक बनाने को CM योगी आदित्‍यनाथ तैयारगोरखपुर में परमहंस योगानंद की जन्मस्थली पर स्मारक बनाने को CM योगी आदित्‍यनाथ तैयार

बैठक में हियुवा के प्रदेश महामंत्री इं. पीके मल्ल, नगर निगम कार्यकारिणी के उपसभापति व हियुवा महानगर संयोजक ऋषि मोहन वर्मा, महानगर अध्यक्ष रणंजय सिंह जुगनू, सह संयोजक पवन त्रिपाठी, उपाध्यक्ष वीर सिंह सोनकर, उपाध्यक्ष धर्मदेव चौहान एवं महामंत्री आशीष गुप्ता मौजूद थे।

English summary
CM Yogi said six lakh people will be vaccinated every day From June 21
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X