• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पश्चिम बंगाल: अलकायदा के दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, करीब 17 इलाकों में थे सक्रिय

|
Google Oneindia News

पश्चिम बंगाल, 18 अगस्त: पश्चिम बंगाल पुलिस की विशेष कार्य बल (एसटीएफ) इकाई ने बुधवार देर रात उत्तर 24 परगना जिले से भारतीय उपमहाद्वीप (एक्यूआईएस) में अलकायदा के दो संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया। एसटीएफ के वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है। एसटीएफ ने कहा कि स्पेशल टास्क फोर्स, पश्चिम बंगाल ने सासन पुलिस स्टेशन के तहत खारीबाड़ी से प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन अल कायदा के साथ कथित संलिप्तता के आरोप में 2 आतंकी अब्दुर रकीब सरकार और काजी अहसन उल्लाह को गिरफ्तार किया है।

Recommended Video

    West Bengal में Al Qaeda की बड़ी साजिश नाकाम, क्या था खतरनाक प्लान | वनइंडिया हिंदी | *News
    West Bengal

    अधिकारियों ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ इकाई के अधिकारियों ने बुधवार रात उत्तर 24 परगना के शासन पुलिस थाना क्षेत्र के खारीबाड़ी में छापेमारी की और दोनों को आतंकवादी संगठन के साथ कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया है।

    वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनमें से एक की पहचान दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर के निवासी के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की पहचान हुगली जिले के आरामबाग के रहने वाले के रूप में हुई है, उन्होंने कहा कि छापेमारी के दौरान उनके कब्जे से कई दस्तावेज जब्त किए गए हैं।

    अधिकारी ने कहा, "दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला है कि एक्यूआईएस के कम से कम 17 अन्य सदस्य इस क्षेत्र में सक्रिय हैं।" अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार दोनों को गुरुवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

    ये भी पढ़ें- 'हमसे बिना परामर्श किए दिल्ली में रोहिंग्याओं के पुनर्वास का प्लान कर रहा है केंद्र', मनीष सिसोदिया का दावाये भी पढ़ें- 'हमसे बिना परामर्श किए दिल्ली में रोहिंग्याओं के पुनर्वास का प्लान कर रहा है केंद्र', मनीष सिसोदिया का दावा

    Comments
    English summary
    West Bengal: STF arrested Two suspected al-Qaeda members
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X