• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अभिषेक बनर्जी की बीजेपी को चुनौती, बोले-प्रचार के लिए बंगाल आने वाले नेता 2 मिनट बांग्ला बोलकर दिखाएं

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के मतदान में अब कुछ ही घंटों का समय बचा है। लेकिन राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ जमकर निशाना साध रहे हैं। टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी और अमित शाह पर बुधवार की तीखा हमला बोला। अभिषेक बनर्जी ने कहा कि, चुनाव प्रचार के लिए कई नेता दिल्ली से बंगाल आ रहे हैं। मैं उन्हें बंगाली में केवल 2 मिनट बोलने के लिए चुनौती देता हूं। मैं उन्हें चुनौती देता हूं। मैं देश के किसी भी हिस्से में हिंदी में बोलने के लिए तैयार हूं।

TMC leader Abhishek Banerjee challenge bjp leaders, speak for only 2 minutes in Bengali in rally

अलीपुरद्वार में एक चुनावी जनसभा में टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि अमित शाह ने बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान हमेशा 'घुसपैठिया' शब्द का उल्लेख किया है। इसके लिए कौन जिम्मेदार है जब बीएसएफ अंतर्राष्ट्रीय सीमा की रखवाली कर रही है और यह अमित शाह के मंत्रालय में आता है। इसके लिए अमित शाह और बीएसएफ महानिदेशक को इस्तीफा देना चाहिए।

    Bengal Election 2021: Mamata का विपक्षी नेताओं को चिट्ठी, BJP के खिलाफ की ये अपील | वनइंडिया हिंदी

    भिषेक बनर्जी ने कहा कि हर साल पश्चिम बंगाल केंद्र सरकार को 75 हजार करोड़ रुपये भेजता है। मगर जब वे अम्फान राहत के लिए 1000 करोड़ रुपये भेजते हैं, तो भाजपा नेताओं का कहना है कि यह मोदी जी द्वारा भेजा गया है। यह हमारा पैसा है, भाजपा नेताओं के पिता का नहीं। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते बंगाल के गोसाबा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आरोप लगाया था कि 'भतीजा एंड कम्पनी' ने चक्रवात 'अम्फान' से निपटने के लिए केंद्र द्वारा भेजा पैसा हड़प लिया।

    वहीं दूसरी ओर ममता बनर्जी ने सोनिया गांधी, शरद पवार, तेजस्वी यादव, उद्धव ठाकरे, अरविंद केजरीवाल, नवीन पटनायक और एमके स्टालिन को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने खत में कहा, 'मेरा दृढ़ विश्वास है कि अब वक्त आ गया है जब बीजेपी के लोकतंत्र और संविधान पर हमलों के खिलाफ एक हुआ जाए। वहीं चुनाव आयोग को निशाने पर लेते हुए ममता ने कहा कि, हम हर दिन चुनाव आयोग से शिकायत कर रहे हैं लेकिन वे हमारी बात नहीं सुन रहे। वे केवल भाजपा की बातें सुन रहे हैं।

    ममता की BJP के खिलाफ एकजुट होने की अपील, सोनिया, पवार समेत विपक्षी नेताओं को पत्र

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    TMC leader Abhishek Banerjee challenge bjp leaders, speak for only 2 minutes in Bengali in rally
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X