• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पश्चिम बंगाल: दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, नदी में बहने से 8 लोगों की मौत, कई लापता

Google Oneindia News

कोलकाता, 06 अक्टूबर: West bengal Jalpaiguri Major accident during Durga Visarjan पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में दुर्गा मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया। माल नदी में बाढ़ के कारण अचानक जल स्तर बढ़ने से 8 लोगों की मौत हो गई और कई लोगों के लापता होने की खबर है। हादसे का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग पानी में बहते नजर आ रहे हैं और किनारे पर लोग अपनों को बहता देख चिल्ला रहे हैं।

WB Durga Visarjan Accident

इस हादसे पर जलपाईगुड़ी एसपी देवर्षि दत्त ने बताया कि कई लोग नदी में फंसे और कई बह गए। 8 लोगों के शव निकाले गए हैं। NDRF मौके पर है। बचाव कार्य जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 40 के करीब लोग लापता बताएं जा रहे हैं। हादसा अचानक माल नदी में पानी के प्रवाह बढ़ने से हुआ, जिसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

इस घटना से जुड़ा हादसे का सन्न कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में उतरे लोग पानी के बहाव के साथ बहते नजर आ रहे हैं। नदी की तेज लहरों में उठीं कि कई लोग फंसे हुए। मौके पर चीख-पुकार और अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

हरियाणा के यमुनानगर में दहन के बाद लोगों पर जा गिरा रावण का पुतला, कई लोग गंभीर रूप से घायलहरियाणा के यमुनानगर में दहन के बाद लोगों पर जा गिरा रावण का पुतला, कई लोग गंभीर रूप से घायल

वहीं पश्चिम बंगाल में हुए इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान हुई दुर्घटना से दुखी हूं। अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।"

Comments
English summary
Flash flood hits Mal River in Jalpaiguri during Durga Visarjan 7 people dead PM modi expressed grief
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X