• search
पश्चिम बंगाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CM ममता बनर्जी का आरोप- BJP और CRPF में साठगांठ, लोगों को नहीं मिल रहा मतदान केंद्रों में प्रवेश

|

कोलोकाता। पंश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग संपन्न होने के बाद अब चौथे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। इसी क्रम में बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने कूच बिहार में एक जनसभा को सबंधोति किया। हर बार की तरह सीएम ममता बनर्जी ने यहां भी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा, साथ ही स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव की मांग की। उन्होंने चुनाव की सुरक्षा में तैनात सीआरपीएफ को भी आड़े हाथ लेते हुए मतदाताओं से मारपीट करने और परेशान करने का आरोप लगाया।

    Bengal Election 2021: BJP पर Mamata Banerjee का तंज, CRPF पर साठगांठ का आरोप | वनइंडिया हिंदी

    CM Mamata Banerjee allegation nexus between BJP and CRPF people not getting entry into polling stations

    अपने भाषण में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, 'हम स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं, जनता को वोट डालने की अनुमति दी जानी चाहिए। सीआरपीएफ उन्हें मतदान केंद्र में प्रवेश करने से रोकना नहीं चाहिए। मैं सीआरपीएफ का सम्मान करता हूं जो असली जवान हैं, लेकिन मैं भाजपा सीआरपीएफ का सम्मान नहीं करती जो उपद्रव कर रहे हैं, महिलाओं पर हमला कर रहे हैं और लोगों को परेशान कर रहे हैं।' बता दें कि तीसरे चरण की वोटिंग के बीच सीएम ममता ने आरोप लगाया था कि जिन निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हो रहा था, उनमें से कई क्षेत्रों में केंद्रीय बलों ने मतदाताओं के साथ 'मारपीट' की और भाजपा को वोट देने का 'निर्देश' दिया।

    इससे पहले हुगली के देवबंदपुर में आयोजित एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा था, 'भाजपा वालों, क्या आप पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ने के लिए स्थानीय उम्मीदवार नहीं खोज सकते? उनके पास अपना कोई स्थानीय उम्मीदवार ही नहीं है। उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए या तो टीएमसी से लोग उधार लिए हैं, या फिर सीपीएम से। वो लोग पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं। जो लोग ठीक से सोनार बंगला नहीं बोल सकते, वो बंगाल पर शासन क्या करेंगे। मैं आज एक पैर पर बंगाल जीतूंगी और कल दोनों पैरों पर दिल्ली में जीत हासिल करूंगी।'

    बंगाल में BJP की जीत की भविष्यवाणी पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- 'मोदी भगवान हैं या फिर सुपर ह्यूमन, जो...'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    CM Mamata Banerjee allegation nexus between BJP and CRPF people not getting entry into polling stations
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X