वाराणसी: राहुल के कुर्ते की फटी जेब को सिलवाने के लिए भेजे 100 रुपये

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार (16 जनवरी) को उत्‍तराखंड के ऋषिकेश में आयोजित चुनावी रैली में लोगों को अपना फटा कुर्ता दिखाया था। इसी के चलते एक अधिवक्ता ने उन्हें उनके कुर्ते की फटी हुई जेब सिलवाने के लिए डाक द्वारा 100 रूपये भेजे हैं। ये भी पढ़ें: सपा से गठबंधन पर मोल-भाव: कांग्रेस मांग रही है डिप्टी सीएम की पोस्ट!

वाराणसी: राहुल के कुर्ते की फटी जेब को सिलवाने के लिए भेजे 100 रुपये

वाराणसी में एक अधिवक्ता दिनेश कुमार दीक्षित ने राहुल गांधी की फटी हुई जेब सिलने के लिए उन्हें 100 रुपये की रजिस्ट्री की है। अधिवक्ता ने कहा कि जब नोटबंदी हुई तो राहुल ने ATM के बाहर खड़े होकर लाइन में लगकर 4000 रुपये के नोट बदले थे। जिसके बाद उसी पैसे में देश के बाहर भी भ्रमण कर आये, तो 100 रुपये में उनका फटा हुआ कुर्ता भी सील सकता है। इतना ही नहीं, अगर 100 रुपये में काम नहीं हो पाया, तो चंदा लेकर फिर नया कुर्ता सिलवाने की व्यवस्था भी की जाएगी।

बता दें कि अधिवक्ता दिनेश ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से आग्रह किया है कि उन्हें इस बाबत जानकारी दे दी जाये कि 100 रुपये में काम हो जायेगा या फिर नया कुर्ता सिलवाने के लिए चंदा जुटाने की भी व्यव्स्था की जाएगी। ये भी पढ़ें: वाराणसी: सपा-कांग्रेस गठबंधन पर पोस्टर, अखिलेश को अर्जुन तो राहुल को बनाया कृष्ण

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
varanasi an advocate send money to rahul gandhi to sew his kurta in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...