• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CAA: स्मृति ईरानी का हमला, PAK में बेटियों के साथ हुआ रेप तब कुछ नहीं बोली कांग्रेस

|
    CAA Protest: केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने Congress से पूछे तीखे सवाल | वनइंडिया हिंदी

    वाराणसी। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में जनसभा आयोजित की गई। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने कश्मीरी पंडितों के पलायन और नरसंहार का मुद्दा उठाते हुए कहा कि 19 जनवरी 1990 को पाकिस्तान के इशारे पर कश्मीरी पंडितों को जम्मू-कश्मीर से निकालने का काला इतिहास हमारे देश का अंग बना। महात्मा गांधी ने कहा था कि पाकिस्तान में रह गए हिंदू परिवारों के संरक्षण की जिम्मेदारी भारत ले।

    PAK में बेटियों के साथ हुआ रेप, खामोश रही कांग्रेस

    PAK में बेटियों के साथ हुआ रेप, खामोश रही कांग्रेस

    स्मृति ईरानी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी की बातों को न केवल स्वीकार किया, बल्कि साकार भी किया। हिंदुस्तान की जनता ने विश्व को जो वचन दिया, वह उस पर खरा उतरी है, जबकि पाकिस्तान में साल 1947 में अल्पसंख्यक 23 प्रतिशत थे और घटते-घटते तीन प्रतिशत तक पहुंच गए, इसके बावजूद कांग्रेस के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। पाकिस्तान में कितनी ही बेटियों को उठाया गया और उनके साथ बलात्कार किया गया। उनकी जबरिया शादी कराई गई और धर्म परिवर्तन कराया गया, लेकिन कांग्रेस कुछ नहीं बोली।

    गोरों की सीख को कांग्रेस ने माना संस्कार

    गोरों की सीख को कांग्रेस ने माना संस्कार

    उन्होंने कहा कि अंग्रेजों ने हिन्‍दुस्‍तान को खत्म करने के लिए विभाजन धर्म के आधार पर किया। गोरों की इस सीख को कांग्रेस पार्टी ने अपना संस्कार मान लिया। आज जो लोग संविधान की दुहाई देते हैं, उन्हें 72 साल बाद भी इस बात का जवाब नहीं सूझता कि जब धर्म के आधार पर देश का बंटवारा हो रहा था तो कांग्रेस ने उसे क्यों स्वीकार किया था? क्या कोई अपनी मां के बंटवारे की बात स्वीकार कर सकता है? कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश का बंटवारा राष्ट्रहित में नहीं परिवार हित में स्वीकार किया था, क्योंकि उन्हें परिवार के एक सदस्य को नेता प्रधानमंत्री बनाना था।

    सोनिया गांधी पर हमला

    सोनिया गांधी पर हमला

    स्मृति ईरानी ने कहा कि पाकिस्तान में ईसाइयों के धार्मिक स्थलों पर विस्फोट किया गया तब सोनिया गांधी नहीं रोईं, जब बाटला हाउस में आतंकवादी को मारा गया तब रोई थीं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता जानते हैं कि कांग्रेस में हिंदू और सिख विरोधी आत्माएं लगी हुई हैं, लेकिन यह नहीं जानते थे कि कांग्रेस ईसाइयों के भी विरोध में खड़ी होगी।

    लखनऊ में जारी है CAA-NRC के खिलाफ महिलाओं का धरना, कंबल तक छीन ले गई थी पुलिसलखनऊ में जारी है CAA-NRC के खिलाफ महिलाओं का धरना, कंबल तक छीन ले गई थी पुलिस

    English summary
    smriti irani attacks on congress during car rally in varanasi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X