• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कांवड़ में रोटी, दूध, दही और छाछ लेकर बाबा विश्वनाथ को चढ़ाने पहुंचा कांवड़िया

वाराणसी में बाबा को जल चढ़ाने पहुंचा अनोखा कांवड़िया, बाबा को चढ़ाया रोटी, दूध, दही और छाछ
Google Oneindia News

वाराणसी, 25 जुलाई : सावन के दूसरे सोमवार के दिन काफी संख्या में श्रद्धालु और कांवड़ियों द्वारा बाबा काशी विश्वनाथ को जल चढ़ाया जा रहा है। इस दौरान कुछ कांवड़ियों द्वारा ऐसा ऐसा तरीका अपनाया जा रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। रविवार को एक ऐसा शिवभक्त दिखा जो अपनी बाइक को नंदी का रूप दे दिया था और खुद महादेव का रुप धारण करके जल चढ़ाने पहुंचा था। उस शिव भक्तों का फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वहीं सोमवार को एक कांवड़िया अपने कांवड़ में गंगाजल के अलावा रोटी, दूध, दही और छाछ लेकर बाबा को चढ़ाने के लिए पहुंच गया। कांवड़िए द्वारा यह सब वस्तुएं बाबा को चढ़ाने के लिए लेकर पहुंचने पर मंदिर परिसर में चर्चा का विषय बना रहा।

Harish Mishra

जरूरी सामानों पर लगे जीएसटी से है नाराज
वाराणसी के रहने वाले हरीश मिश्रा ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले सरकार द्वारा दूध, दही, छाछ सहित खाने-पीने की जरूरी वस्तुओं पर भी जीएसटी लगा दिया गया है। ऐसे में उन्होंने कहा कि वे बाबा को दूध, दही, छाछ, रोटी आदि चढ़ाकर बाबा से प्रार्थना करेंगे कि सरकार को सद्बुद्धि दें। जिससे सरकार द्वारा खाने-पीने की जरूरी चीजों पर लगाया गया जीएसटी हटाया जाए। हरीश मिश्रा ने कहा कि सावन में शिव भक्त बाबा का दर्शन करके कुछ ना कुछ मन्नत मांगते हैं, ऐसे में सरकार द्वारा लागू की गई जीएसटी से आमजन काफी परेशान है। लोगों की समस्याओं को देखते हुए वह बाबा से मन्नत मांगेंगे।

बनारस वाले मिश्रा जी के नाम से जाने जाते हैं हरीश मिश्रा
हरीश मिश्रा बनारस वाले मिश्रा जी के नाम से काफी लोकप्रिय हैं। सामाजिक समस्याओं को लेकर इनके द्वारा दिए गए बयान और सरकार का विरोध करने का इन का तरीका लोगों से काफी अलग रहता है। यही कारण है कि समय-समय पर इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

आंध्र प्रदेश-तेलंगाना के बीच सियासत, चंद्रबाबू नायडू बोले- पोलावरम परियोजना के गांवों का केसीआर पर भरोसा नहींआंध्र प्रदेश-तेलंगाना के बीच सियासत, चंद्रबाबू नायडू बोले- पोलावरम परियोजना के गांवों का केसीआर पर भरोसा नहीं

Comments
English summary
kanwariya protested against gst in a different way in varanasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X