• search
वाराणसी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Varanasi: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी को काशी में दाढ़ी बनवाने की दी सलाह

Varanasi पहुंचे मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी को काशी में आकर दर्शन पूजन करने के बाद दाढ़ी बनवा देनी चाहिए। चाचा भतीजा पर भी किए कटाक्ष।
Google Oneindia News

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को Varanasi पहुंचे। वाराणसी में जहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं संग बैठक करके उन्होंने निकाय चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी लिया वहीं मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी के दाढ़ी वाले प्रश्न पर उन्होंने कहा अब बहुत हो गया राहुल गांधी को काशी में आकर दर्शन पूजन करने के बाद दाढ़ी बनवा लेनी चाहिए। इसके अलावा डिप्टी सीएम समाजवादी पार्टी पर भी हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी और कमल खिलेगा।

एक रहें चाहे अलग, खिलेगा तो कमल

एक रहें चाहे अलग, खिलेगा तो कमल

मैनपुरी उप चुनाव के दौरान अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच बढ़ी हुई नजदीकियों और शिवपाल द्वारा अखिले के समर्थन में जनसभा करने को लेकर पूछे गए सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि चाचा भतीजा एक होकर लड़ें या अलग होकर लड़ें लेकिन खिलेगा तो कमल ही। उन्होंने दावा किया कि जिस तरह आजमगढ़ की सीट पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा जीत हासिल की गई थी, उसी तरह मैनपुरी सहित अन्य सीटों पर भी हो रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी और वहां भी कमल खिलेगा। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की राजनीति धोखा देने की राजनीति है। नेहरू द्वारा हिंदी चीनी भाई भाई के कारण ही भारत का एक बड़ा हिस्सा चीन के पास चला गया। इसके अलावा जम्मू कश्मीर का भी कुछ हिस्सा पाकिस्तान के कब्जे में चला गया। इन सभी के खिलाफ राहुल गांधी को आंदोलन करना चाहिए।

देश में चल रही है कांग्रेस छोड़ो यात्रा

देश में चल रही है कांग्रेस छोड़ो यात्रा

उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी द्वारा जब से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की गई है, उसी समय से कांग्रेस के नेताओं द्वारा कांग्रेस छोड़ो यात्रा की शुरुआत भी कर दी गई है। राहुल गांधी के दाढ़ी वाले मामले को लेकर पूछे गए प्रश्न पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि काशी बाबा विश्वनाथ की नगरी है और राहुल गांधी काशी में आएं, यहां दर्शन पूजन करें और दाढ़ी बनवाएं। इसके अलावा लखीमपुर पीड़िता को कांग्रेस पार्टी द्वारा दिया गया चेक बाउंस होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यही कारण है कि जनता ने कांग्रेस को बाउंस कर दिया है।

निकाय चुनाव के तैयारियों की समीक्षा बैठक

निकाय चुनाव के तैयारियों की समीक्षा बैठक

यह भी बता दें कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दोपहर 12:30 बजे चार्टर विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। हवाई अड्डे पर भाजपा के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनकी अगवानी की। उसके बाद वे दोपहर में सर्किट हाउस पहुंचे, जहां भारतीय जनता पार्टी से जुड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किए। बताया जा रहा है कि बैठक में निकाय चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारियों के बारे में जानकारी लिए और उम्मीदवारों को लेकर भी चर्चा की गई। यह भी बताया गया कि अभी तक आरक्षण की सूची जारी नहीं हुई है ऐसे में प्रत्याशियों के नाम की घोषणा नहीं की गई है। आरक्षण सूची जारी होने के बाद प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की जाएगी। सर्किट हाउस में बैठक करने के बाद उपमुख्यमंत्री सायं काल श्री काशी विश्वनाथ धाम में पहुंचे जहां पर विधि विधान से श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन किए उसके बाद काल भैरव मंदिर में भी दर्शन पूजन किए।

सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव का ऐलान, निकाय चुनाव में सभी सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव का ऐलान, निकाय चुनाव में सभी सीटों पर उतारेंगे प्रत्याशी

Comments
English summary
Deputy CM Keshav Prasad Maurya statement on Rahul Gandhi in Varanasi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X