• search
वडोदरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gujarat के वडोदरा में दिवाली की रात हुआ पथराव और आगजनी, पेट्रोल बम से वाहनों में लगाई आग

Google Oneindia News

दिवाली की रात गुजरात के वडोदरा में तनाव फैल गया। मुस्लिम मेडिकल सेंटर के पास दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। जमकर पथराव और आगजनी हुई। इस दौरान कई वाहनों को आग लगा दी गई। डीसीपी यशपाल जगानिया ने बताया कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।

gujarat vadodara stone pelting on diwali night inquiry underway

पटाखे जलाने को लेकर शुरू हुआ विवाद

शहर के पानीगेट इलाके में सोमवार रात को झड़प हुई। पुलिस के मुताबिक, आमने-सामने पटाखे जलाने व रॉकेट छोड़ने से विवाद की शुरूआत हुई। वडोदरा के डीसीपी यशपाल जगनिया ने कहा कि हिंसा के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली, शहर भर के कर्मियों को मौके पर भेजा गया और स्थिति को नियंत्रण में लाया गया। जगानिया ने बताया कि घर की छत से पुलिस पर पेट्रोल बम फेंका गया, इसको लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, झड़प शुरू होने से पहले स्ट्रीट लाइटें बंद कर दी गई थी। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने पथराव और तोड़फोड़ की। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, एक कॉलेज के पास पटाखे फोड़ने को लेकर झड़प हुई।

दिवाली के बाद क्या सिर्फ दिल्ली में बिगड़ा एयर क्वालिटी इंडेक्स, जानिए मुंबई, चेन्नई, कोलकाता में कैसा है हालदिवाली के बाद क्या सिर्फ दिल्ली में बिगड़ा एयर क्वालिटी इंडेक्स, जानिए मुंबई, चेन्नई, कोलकाता में कैसा है हाल

सावली टाउन इलाके में हुआ था सांप्रदायिक दंगा

बता दें, गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले माहौल तनावपूर्ण हो गया है। इससे पहले भी इसी महीने में वडोदरा में सांप्रदायिक दंगा हुआ था। सावली टाउन के सब्जी मार्केट में एक मंदिर के पास बिजली के खंभे में दूसरे धर्म का झंडा लगाने के बाद विवाद हो गया था।

Comments
English summary
gujarat vadodara stone pelting on diwali night inquiry underway
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X