दरोगा की मार से महिला की मौत, ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ाकर पीटा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आंवला यूपी के बरेली जिले के आंवला क्षेत्र के एक गांव में दहेज हत्या मामले के आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देने गई पुलिस ने परिजनों की पिटाई कर दी और आरोपी के घर में उत्पात मचाया। पुलिस ने महिलाओं को भी नहीं बख्शा और पिटाई से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीण भड़के और पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा। गांववालों के चंगुल से पुलिसकर्मियों को बचाने के लिए फोर्स को बल प्रयोग करना पड़ा। थाने पर फोर्स लगा दी गई है और रास्ते सील कर दिए गए हैं।

दरोगा की मार से महिला की मौत, ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ाकर पीटा

मामला आंवला के धन्ना वाली गौटिया इलाके की है जहां रामभरोसे लोधी के घर में घुसकर पुलिस ने उपद्रव किया। रामभरोसे लोधी के बेटे सूरज को पकड़ने पुलिस गांव गई थी जो पत्नी की दहेज हत्या का आरोपी है। मार्च महीने में सूरज की पत्नी की मौत हुई थी जिसमें बहू पक्ष के लोगों ने थाने में दहेज हत्या की तहरीर दी थी। केस दर्ज कर फरार आरोपी सूरज को पकड़ने के लिए दरोगा दिलशाद खां के साथ पांच लोगों की टीम धन्ना वाली गौटिया गई थी।

गांव में दरोगा दिलशाद खां और पुलिसकर्मियों ने रामभरोसे लोधी के घर में महिलाओं को पीटा जिसमें उनकी पत्नी कलावती के सिर में चोट लगने से मौत हो गई। कलावती की मौत पर गांववालों का गुस्सा भड़का तो पुलिसवाले भागने लगे। गांववालों ने दरोगा समेत पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर खेतों में पकड़ लिया और पीटा।

दरोगा की मार से महिला की मौत, ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ाकर पीटा

इस बारे में जब थाने को सूचना मिली तो गांव में फोर्स पहुंची और लाठी चार्ज कर पुलिसर्मियों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। उनको लेकर फोर्स थाने ले आई। थाने आने-जाने के सभी रास्ते सील कर दिए गए हैं। गांववालों में भारी आक्रोश है। इस बवाल को थामने की कोशिशें चल रही हैं। इस घटना पर और अपडेट का अभी इंतजार है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
villagers attacked on policemen in Bareilly, one women died
Please Wait while comments are loading...