VIDEO: फिल्मी स्टाइल में दरोगा ने बचा ली मां, बेटा हुआ फैन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सुल्तानपुर। शहर के चौक जैसे भीड़-भाड़ वाले इलाके चित्रा स्टूडियो की गली में एक बिजनेसमैन के घर में आग लग गई। हर कोई आग की लपटों को देखकर जिधर था उधर से भागा। इस बीच एक बुजुर्ग महिला आग लगे घर के कमरे में फंस गई, उस वक्त जान हथेली पर रखकर कोतवाली नगर के शाहगंज चौकी इंचार्ज ने महिला की जान बचाई। अब चौकी इंचार्ज की हर तरफ लोग तारीफ कर रहे हैं।

चौक स्थित चित्रा गली का मामला

कोतवाली नगर के चौक स्थित चित्रा गली निवासी महादेव कसौधन के घर में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। इस आग में महादेव कसौधन की 75 वर्षीय मां मकान में फंस गईं, आग की वजह से पूरे मकान में धुआं भर गया था।

https://hindi.oneindia.com/news/bihar/fir-lodged-against-lalu-son-tej-pratap-on-modi-statement-433975.html

बूढ़ी मां के लिए चिल्ला रहा था बेटा

सूचना पर चौकी इंचार्ज शाहगंज राम प्रकाश यादव हमराह सिपाहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना पर फायर सर्विस के लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। बाहर महादेव कसौधन चिल्ला-चिल्ला कर घर के अंदर बूढ़ी मां के फंसे होने की आवाज लगा रहे थे।

कंधे पर उठाकर निकले दरोगा

मौके पर मौजूद शाहगंज के चौकी इंचार्ज राम प्रकाश यादव अपने हम राहियों के साथ पड़ोसियों के घर के अन्दर से घुसकर महादेव कसौधन के घर में घुसे। अंदर पूरा मकान धुएं से भरा हुआ था, उसी धुएं के बीच महादेव की बुजुर्ग मां बेहोश पड़ी हुई थी। दरोगा राम प्रकाश और उनके हमराहियों ने बुजर्ग महिला को कंधे पर लादकर मकान से बाहर निकाला और नीचे ले आए पुलिस और परिजन बेहोश महिला को तुरंत जिला अस्पताल ले गए।

Read more: लालू की जान बचाने की खातिर मोदी की खाल उधड़वाने वाले तेज प्रताप पर FIR दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Villagers appreciate Sultanpur Police to save life of a old woman
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.