रास्ते में खड़े शख्स को क्यों गाली देकर भगाने लगा एंटी रोमियो प्रभारी, देखें VIDEO

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। कटरा कोतवाली क्षेत्र के बदली कटरा स्थित एक शापिंग माल के पास सोमवार की शाम को शराब के नशे में युवक से दुर्व्यवहार करने के आरोप पर एंटी रोमियो प्रभारी को निलंबित कर दिया। एसपी से शिकायत करने पर कोई कार्रवाई न होने पर पीड़ित ने आईजी से गुहार लगाई। आईजी प्रेम प्रकाश के निर्देश पर एसपी ने एंटी रोमियों प्रभारी को निलंबित करते हुए मामले की जांच सीओ लाइन बृजेश त्रिपाठी को सौंपी।

शापिंग मॉल के पास युवक को धमकाया

शापिंग मॉल के पास युवक को धमकाया

विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के महुआरी कला गांव निवासी अनुप कुमार पांडेय ने आरोप लगाया कि वह सोमवार की शाम को गिरधर चौराहा से बदली कटरा की ओर आ रहा था। रास्ते में शॉपिग माल के पास कुछ लोग मिल गए। उनसे बात कर रहा था तभी एक जिप्सी आई। सादे ड्रेस में बैठे एंटी रोमियो प्रभारी अजय कुमार यादव ने गाली देकर भगाने लगे। उन्हें गाली देने से मना किया गया तो एनकाउंटर करने की धमकी देने लगे। एंटी रोमियों प्रभारी शराब पीये हुए थे।

एसपी ने नहीं की कार्रवाई

एसपी ने नहीं की कार्रवाई

इसकी सूचना एसपी को दी गई। तो मौके पर कटरा कोतवाल श्रीकांत राय पहुंचे। एंटी रोमियो प्रभारी का मेडिकल परीक्षण कराने की बात कही गई। कटरा कोतवाल से बात की गई तो बताया कि वो ड्यूटी पर चले गए। एंटी रोमियों प्रभारी का मेडिकल व कार्रवाई नहीं कराए जाने पर आईजी जोन विंध्याचल मंडल से शिकायत की गई।

आईजी के निर्देश पर एसपी ने किया निलंबित

आईजी के निर्देश पर एसपी ने किया निलंबित

कोई कार्रवाई न होने पर पीड़ित युवक अनूप ने आईजी जोन विंध्याचल मंडल प्रेम प्रकाश से गुहार लगाई। आईजी ने एसपी आशीष तिवारी को मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इसके बाद एसपी ने एंटी रोमियों प्रभार अजय कुमार यादव को निलंबित करने के साथ ही मामले की जांच का आदेश सीओ लाइन बृजेश त्रिपाठी को सौंपा। सीओ लाइन बृजेश त्रिपाठी ने कहा कि एसपी ने एंटी रोमियों प्रभारी का निलंबित किया है। मामले की जांच सौंपी है। जांच कर रिर्पोट सौंपी जाएगी।

Also Read- मेरठ: रोमियो के हौसले बुलंद, CM ऑफिस के कर्मचारी की बेटी से दिनदहाड़े छेड़छाड़

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Video why anti romeo incharge started abusing a man. sp suspended him
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.