सीतापुर में यूपी पुलिस का एक और एनकाउंटर, बाइक चुराकर भाग रहे अपराधी को मारी गोली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सीतापुर। उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों पर लगातार गोली बरसाने का काम कर रही है, एक के बाद एक ताबड़तोड़ एनकाउंटर के बाद एक बार फिर से यूपी पुलिस सुर्खियों में है। सीतापुर में मोटरसाइकिल चुराकर भाग रहे एक अपराधी को पुलिस ने गोली मार दी, जिसके बाद अपराधी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस घटना में एक पुलिसकर्मी को भी चोट आई है। जिस अपराधी को पुलिस ने गोली मारी है उसकी अभी पहचान नहीं की जा सकी है।

encounter
नोएडा में फर्जीवाड़ा

नोएडा में फर्जीवाड़ा

गौरतलब है कि इससे पहले नोएडा में यूपी पुलिस का फर्जी एनकाउंटर सामने आया था, जहां दारोगा ने दो युवको को गोली मार दी थी, जिसके चलत वह बुरी तरह से घायल हो गए थे। इस घटना के बाद एसएसपी लव कुमार ने दारोगा को सस्पेंड करते हुए उसकी सर्विस रिवॉल्वर को जब्त कर लिया था, साथ ही अन्य तीन पुलिसकर्मियों को भी इस मामले में सस्पेंड कर दिया गया था। इस घटना के बाद कांग्रेस ने राज्य सभा में इस मामले को उठाते हुए जमकर हंगामा किया था।

जिम ट्रेनर को गोली मारी

जिम ट्रेनर को गोली मारी

नोएडा एनकाउंटर में घायल जिम ट्रेनर जितेंद्र यादव उर्फ डंबर की हालत फिलहाल काफी नाजुक बनी हुई है। उसकी रीढ़ की हड्डी में गोली लगी है। जितेंद्र सेक्टर 122 में स्थिति पार्थला गांव में जिम चलाता है, उसका कोई भी क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। परिवार वालों का कहना है कि गोली गले में लगी है और रीढ़ की हड्डी में अटक गई है।

प्रमोशन के लिए हुआ एनकाउंटर

प्रमोशन के लिए हुआ एनकाउंटर

घटना के वक्त जिम वाले दोस्त भी थे, जिन्हें पुलिस ने गायब कर दिया है। मामले में आरोपी दरोगा और उसके साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों का कहना है कि इस पूरे मामले में दो कहानी सामने आई हैं एक आपसी दुश्मनीमें ये एनकाउंटर हुआ है और दूसरी ये कि इसके जरिए आउट ऑफ टर्न प्रमोशन पाने कोशिश थी।

इसे भी पढ़ें- करणी सेना की धमकी, 3 महीने में शुरू हो राम मंदिर निर्माण

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Police shot the dead the criminal in encounter who had escaped after stealing motocycle in Sitapur.A policeman also injured in the encounter.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.