• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा शासन काल में आतंकियों के मुकदमे होते थे वापस, उतारी जाती थी आरती, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 22 अक्टूबर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार 22 अक्टूबर को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। सीएम योगी आदित्यनाथ कहा कि सीएम योगी यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि आतंक वाद की जो जड़ थी जिसे कांग्रेस ने बोया था 1952 में कश्मीर में धारा 370। इस जड़ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने समाप्त कर दिया। कहा कि सपा शासन काल में इन आतंकियों के मुकदमे वापस होते थे।

    सपा शासन काल में आतंकियों के मुकदमे होते थे वापस, उतारी जाती थी आरती, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा
    UP CM Yogi Adityanath BJP Samajwadi Party Akhilesh Yadav Congress

    दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को लखनऊ में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बोलते हुए कहा कि सपा शासन काल में आतंकियों के मुकदमे में वापस होते थे। हिंदूओं पर झूठे मुकदमे दर्ज होते थे। रामभक्तों पर गोलियां चलाई जाती थीं और आतंकियों की आरती उतारी जाती थी। सीएम योगी ने कहा कि 2012 में समाजवादी पार्टी की सरकार आई थी तो सबसे पहला दंगा हुआ था कोसी कला में।

    सीएम योगी ने कहा कि भाजपा की सरकार आई तो हमने सबसे पहला काम किया किसानों की कर्ज माफी का। लेकिन समाजवादी पार्टी ने सबसे पहला काम क्या, उन्होंने राम जन्मभूमि पर आतंकि हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का सबसे पहले काम किया था। सीएम योगी ने कहा यही अंतर है सपा और भाजपा में। कहा कि जब आपकी सरकार सत्ता में आती है तो गांव के लिए, गरीब के लिए, किसान, नौजवान, महिलाओं और समाज के प्रत्येक तबके के लिए काम करती है।

    ये भी पढ़ें:- फर्जी दस्तावेज तैयार कर UP के वन राज्यमंत्री पर करोड़ों की जमीन हड़पने का आरोप,MP-MLA कोर्ट ने पेश होने को कहाये भी पढ़ें:- फर्जी दस्तावेज तैयार कर UP के वन राज्यमंत्री पर करोड़ों की जमीन हड़पने का आरोप,MP-MLA कोर्ट ने पेश होने को कहा

    सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि कोई गुंड़ा, माफिया किसी गरीब की या व्यापारी की संपत्ति पर कब्जा करने का प्रयास नहीं कर पाएगा। अगर करेंगा तो उसकी छाती पर प्रदेश सरकार का बिल्डोजर चलता हुआ नजर आएगा। इतना ही नहीं, सीएम योगी ने कहा कि भाजपा की सरकार होने से किसी की हिम्मत नहीं है कि वो दंगा करवा सके।

    Comments
    English summary
    UP CM Yogi Adityanath BJP Samajwadi Party Akhilesh Yadav Congress
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X