• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सहारनपुर में हुआ बड़ा हादसा, निर्माणाधीन पुल गिरने से दो मजदूरों की मौत कई घायल

|

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां निर्माणाधीन पुल गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हादसे से मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने निर्माण कार्य में घटिया सामग्री प्रयोग किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक पुल पर निर्माण का कार्य चल रहा था। इसी दौरान मजदूरों पर लोहे की सरिया का जाल गिर गया।

 two labours died when a section of bridge fallen in saharanpur

करीब एक माहीने पहले नगर कोतवाली अंतर्गत सैकड़ों वर्ष पुराने क्षतिग्रस्त हो चुके पुल खुमरान को तोड़कर उसके स्थान पर नए पुल का निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया था। वर्तमान में लोहे का जाल बनाकर पुल के पिलर बनाने का काम चल रहा है। मंगलवार की ग्यारह बजे मजदूर लोहे के सरियों से जाल बनाकर उसे बांध रहे थे कि अचानक तेज आवाज के साथ पूरा जाल नीचे आ गिरा। जिसके नीचे दो मजदूर दब गए। घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई और भारी भीड़ जमा हो गई।

 two labours died when a section of bridge fallen in saharanpur

हादसे के बाद अन्य मजदूर और लोग तत्काल बचाव कार्य में लग गए, लेकिन भारी भरकम जाल होने के कारण खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और भीड़ को हटाकर बचाव कार्य तेज कराया। खासी मशक्त के बाद दोनो मजदूरों को जाल के नीचे से निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया गया। मृतक मजदूरों को नाम जयवीर पुत्र भूरे सिंह निवासी दिलगोरा तथा रामकुमार निवासी भैंसरोली, रजपुरा, संभल बताए जाते हैं, जबकि घायल मजदूर नत्थू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाशों की कमर तोड़ने 2 शहरों की पुलिस चला रही 'ऑपरेशन क्लीन', निशाना बने सवा लाख के इनामी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two labours died when a section of bridge fallen in saharanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X