भाजपाइयों से तंग सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा ने दिया इस्तीफा

Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर चली आ रही खींचतान के बाद मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान ने पद से खुद के इस्तीफे ऐलान किया। इस दौरान सीमा प्रधान के पति सपा नेता अतुल प्रधान और सपा के जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह भी मौजूद रहे।

Read Also: मोदी और योगी की हत्‍या के लिए लंदन में रची जा रही है साजिश, ये जगह है टारगेट

योगी राज से तंग सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा का इस्तीफा

जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान ने आरोप लगाया कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होते ही भाजपा के लोग उन्हें काम नहीं करने दे रहे हैं। सीमा ने बताया कि शासन प्रशासन भी उनके कार्य में रुकावट डाल रहा है। बीते दिनों तत्कालीन डीएम के आवास पर भी जिला पंचायत सदस्यों पर सत्ता का दबाव बनाकर , बहला-फुसलाकर और प्रलोभन देकर अविश्वास पत्र लाया गया। सीमा ने कहा कि सत्ता के दबाव के कारण उनका अब इस कुर्सी पर दम घुटने लगा है और वो इस्तीफा देने का एलान कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जब उन्हें काम ही नहीं करने दिया जा रहा है तो वो इस पद पर रहकर क्या करेंगी।

योगी राज से तंग सपा की जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा का इस्तीफा

इतना ही नहीं सीमा प्रधान ने खुलासा करते हुए कहा कि 17 अप्रैल को उन्हें डाक से एक धमकी भरा पत्र भेजा गया जिसमे उन लोगों ने उनके पति अतुल प्रधान को जान से मारने की धमकी दी गई जिसकी उन्होंने मेडिकल थाना में एफआईआर भी दर्ज कराई है। हलांकि धमकी भरा पत्र किसने भेजा यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

वहीं सपा नेता और पूर्व प्रत्याशी अतुल प्रधान ने मेरठ की सरधना सीट के विधायक संगीत सोम पर आरोप लगाया कि वो उन्हें जेल में डालने की धमकी दे रहे हैं लेकिन वो इन धमकियों से डरने वाले नहीं है वो अगर 5 साल भी जेल में रहे तब भी अखिलेश यादव के साथ रहेंगे। अतुल प्रधान ने कहा कि वो जान से मारने जैसी धमकियों से डरने वाले नहीं है | जान लेना और देना ईश्वर के हाथ में हैं | उन्होंने कहा कि वो आगे भी संघर्ष करते रहेंगे हर गलत बात का विरोध करते रहेंगे।

Read Also: योगी सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल, सफाई ना देख कर कहा- लूले लंगड़ों की भर्ती होगी तो यही होगा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meerut district panchayat president of Samajwadi Party Seema Pradhan resigned from post.
Please Wait while comments are loading...