• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'राम जन्मभूमि' फिल्म बनाने पर वसीम रिजवी को मिली अंडरवर्ल्ड से धमकी, मुकदमा दर्ज

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को अंडरवर्ड की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद रिजवी ने इसकी एफआईआर पुलिस में दर्ज कराई है। वसीम रिजवी के अनुसार टाईगर मेमन के भाई अब्दुल मेमन ने उन्हें फोन पर धमकी दी है। रिजवी ने कहा कि उसने राम जन्मभूमि फिल्म रिलीज न करने की धमकी दी है। उसने धमकी दी है कि अगर फिल्म रिलीज की तो सिनेमा हॉल में आग लगा दी जाएगी। इतना ही नहीं धमकी देने वाले ने ये भी कहा है कि फिल्म बनाने में जितना भी रुपया लगाया है उसे भी देने को तैयार है लेकिन फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए। रिजवी ने अपने मोबाइल फोन में सारी बातें रिकॉर्ड कर ली हैं।

 shia waqf board chairman wasin rizvi recieve threat call on phone

आपको बता दें कि हाल ही में वसीम रिजवी ने अयोध्या और हलाला मामले में राम जन्मभूमि नाम की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। इस​ फिल्म की पटकथा वसीम रिजवी ने लिखी है और निर्देशन भी खुद वसीम रिजवी ही हैं। फिल्म के बारे में बताते हुए रिजवी ने कहा था कि अयोध्या में जो गोलीकांड हुआ था और निहत्थे कारसेवकों पर गोली चलाई गई थी फिल्म की शुरुआत वहां से होती है। इस फिल्म में मुख्य किरदार में सदानन्द शास्त्री हैं। जबकि विलेन का रोल मौलाना जफर खान के नाम से है जो पाकिस्तान का एजेंट है। जो शरई दफ्तर खोलकर देश के मुसलमानों को भड़काते हैं जिसने हलाला अपनी बहू के साथ में किया उसका शोषण किया।

रिजवी ने कहा था कि फिल्म छोटे बजट की है

ये मुसलमानों को भड़काने का काम करता है और आखिर में मुसलमान उसकी असलियत को पहचान जाते हैं और उसे देश छोड़ना पड़ता है। वसीम रिजवी ने अयोध्या राम मंदिर और हलाला पर फिल्म बनायी है। रिजवी ने कहा कि फिल्म छोटे बजट की है। फिल्म का लेखक और प्रोड्यूसर भी है, इस फिल्म में किसी जाति और धर्म विशेष को टारगेट नहीं किया गया है।

यूपी: जेल में खुलेआम चल रही दारू पार्टी, असलहों-कारतूस और मोबाइल के साथ कैदी काट रहे मौज, वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shia waqf board chairman wasin rizvi recieve threat call on phone
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X