विश्व हिन्दू परिषद का ऐलान, आजम खान की जुबान काटकर लाओ पचास लाख ले जाओ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। समाजवादी पार्टी नेता आजम खां के बयान पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को यूपी के शाहजहांपुर में विश्व हिन्दू परिषद के जिलामंत्री राजेश अवस्थी ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने सेना के खिलाफ बदजुबानी करने वाले आजम खां की जुबान काट कर लाने वाले को 50 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है। राजेश अवस्थी ने कहा कि भारतीय सेना के कारण ही हम सब चैन की सांस लेते हैं। आजम खां ने सैनिकों के खिलाफ जो टिप्पणी की है, वह बहुत ही निंदनीय है।

विश्व हिन्दू परिषद का ऐलान, आजम खान की जुबान काटकर लाओ पचास लाख ले जाओ

विश्व हिंदू परिषद के जिलामंत्री राजेश अवस्थी का कहना है कि आजम खां का सिर कलम करा देना चाहिए। ऐसे लोग भारत में रहने लायक नहीं हैं, ऐसे लोगों को भारत से निकाल दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि आजम खां ने पहले भारत माता को लेकर टिप्पणी की थी, इसके बाद अब भारतीय सैनिकों के खिलाफ उसने बदजुबानी की है। आजम खां का जुबान काटकर लाने वाले को वह 50 लाख रुपए इनाम देंगे।

विश्व हिन्दू परिषद का ऐलान, आजम खान की जुबान काटकर लाओ पचास लाख ले जाओ

राजेश अवस्थी ने कहा कि आजम जैसे जयचंदों के रहते हुए देश का कतई कल्याण नहीं हो सकता है। राजेश अवस्थी का कहना है कि वे आजम के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराएंगे। राजेश अवस्थी ने गुरुवार को कलक्ट्रेट गेट पर आजम खां का पुतला फूंकने के बाद मीडिया को जुबान काट कर लाने वाले को 50 लाख रुपया ईनाम देने का बयान दिया।

यह भी पढ़ें- आजम खान ने देश की सेना पर लगाया रेप का आरोप, बोले हम मुंह दिखाने लायक नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rs 50 lakh reward for azam khan toungue cut, announce vishwa hindu parishad
Please Wait while comments are loading...