प्रतापगढ़ में तेंदुए ने खेला खूनी खेल, शरीर के जिस हिस्से को पाया जबड़े में जकड़ कर फाड़ डाला

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार को तेंदुए ने गांववालों पर खूनी हमला कर दिया। घटना बाघराय इलाके के रोर गांव में शाम 4 बजे के आसपास की है। अचानक हुए इस हमले से स्थानीय लोग सकते में आ गए। जब तक लोग संभल पाते तब तक तेंदुए ने तीन लोगों को अपना निशाना बना लिया। युवक का तो पूरा शरीर ही तेंदुए ने नोच डाला। तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हैं और इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

pratapgarh leopard attacked on villegers

दहशत में बदल गया कौतूहल
प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि बाघराय के बाजार रोड के पीछे पहले तेंदुए को देखा गया। कौतूहलवश लोग छत पर चढकर तेंदुए को देखने लगे और भीड़ जुटने लगी। इसी बीच तेंदुआ बस्ती में दाखिल हुआ और लोगों को देखते ही आक्रामक हो गया । जब तक कोई कुछ समझता तेंदुए ने हमला कर दिया। सबसे पहले लालबाबू (35) की ओर तेंदुए ने झप्पटा मारा तो चीख पुकार मच गई। लोग अपनी जान बचा कर भागने लगे, हर तरफ दहशत के साथ लोग छिपने लगे। तेंदुए ने संतोष (24) , ननकू (27) पर भी छलांग लगा दी और शरीर के जिस हिस्से को अपने जबड़े में पकड़ सका उसे फाड दिया। तेंदुए का यह खतरनाक खेल लगातार चलता रहा और खून से लहूलुहान घायल अपनी जान बचाने के लिये जूझते रहे। तेंदुआ भागते हुए गलियों से गुजरा तो चीखें घरों में भी गूंजी।

घंटों नहीं आई मदद
मामले की सूचना पुलिस व वन विभाग को दी गई, लेकिन लगभग दो घंटे तक कोई मदद नहीं पहुंची और इलाके में तेंदुए की दहशत फैली रही। जब पुलिस आई तो शाम ढल चुकी थी और रात में तेंदुए को ढूंढना खतरनाक हो सकता था। फिलहाल खबर लिखे जाने तक वन विभाग के लोग भी मौके पर आ गये थे और लोगों को शांत रहने व सावधान रहने को कहा गया है। सुरक्षा के लिये गांव में पुलिस पिकेट तैनात है और तेंदुए को पकड़ने की रणनीति बनाई जा रही है।

ये भी पढ़ें- बेटियों को दर्द देकर खुश होता था बाप, पार कर दी थीं क्रूरता की सारी हदें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pratapgarh leopard attacked on villegers in Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...