बीजेपी नेता की बिल्‍डिंग में रेव पार्टी! अंदर चल रहा था सेमी न्‍यूड कॉलगर्ल्‍स का डर्टी डांस, देखें VIDEO

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। शहर के भेलूपुर थाना क्षेत्र से बीजेपी नेता के बैंक्वेट में छापेमारी कर 25 युवकों और 8 युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि बत्रा बैंक्वेट हाल में एक बर्थ-डे पार्टी का आयोजन चल रहा था और बाहर से डांसरों को बुलाकर लड़कियों का न्यूड डांस कराया जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से महिला सिपाहियों के साथ बैंक्वेट के हॉल में छापेमारी की और 25 युवकों समेत 8 लड़कियों को रंगे हाथों पकड़ लिया। बता दे कि पकड़ी गई लड़कियां जहां इस धंधे में पेशेवर हैं वहीं पकड़े गए सभी युवक बनारस के रईस परिवारों से ताल्लुक रखते हैं।

बर्थ-डे के नाम पर चल रही थी रेव पार्टी

बर्थ-डे के नाम पर चल रही थी रेव पार्टी

oneindia से बात करते हुए भेलुपुर के इंचार्ज अशेषनाथ सिंह ने बताया कि रात करीब 10 बजे इस बात की जानकारी हुई कि दुर्गाकुंड इलाके के एक रिहायसी कम्पलेश में जहां बर्थ-डे पार्टी के नाम पर रेव पार्टी चल रही थी।इस जानकारी पर जब छापेमारी की गई हो खुद पुलिस के होश उड़ गए। जिस बिल्डिंग से युवक और युवतियों को पकड़ा गया है वो किसी बीजेपी के नेता का बताया जा रहा है और उस बिल्डिंग में बत्रा बैंक्वेट हाल किराए पर चलता है।

बैंक्वेट में चल रहा था सेमी न्यूड डांस

बैंक्वेट में चल रहा था सेमी न्यूड डांस

अशेषनाथ ने बताया कि छापेमारी के दौरान वहा कई लड़कियां नग्नावस्था में पाई गई है और देर रात होने पर भी तेज साउंड में म्यूजिक के साथ-साथ भारी मात्रा में शराब, बीयर की बोतलें और तमाम नशीले पदार्थ भी बरामद किए गए हैं।

देह व्यापार अधिनियम में पुलिस ने की कार्रवाई

देह व्यापार अधिनियम में पुलिस ने की कार्रवाई

भेलूपुर इंचार्ज अशेषनाथ सिंह ने बताया की छापेमारी की करवाई करने के बाद सभी आरोपियों को थाने लाया गया है। पूछताछ में इस बात की भी जानकारी मिली है कि कई लड़कियों को बनारस के बाहर से बकायदा मोटी रकम अदा करने के बाद बुलाया गया है। सबसे चौकानें वाली बात है वो ये की इस बिल्डिंग सत्ता पक्ष के एक नेता का है।

बीजेपी नेता समेत सबके खिलाफ मामला दर्ज

बीजेपी नेता समेत सबके खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि मामला पकड़ में आने के बाद धारा 3/7/5 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत बिल्डिंग के मालिक, बत्रा बैंक्वेट के मालिक और सभी पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर करवाई की तैयारी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- यूपी: पैसा ना देने पर कलयुगी बेटे ने मां को फावड़े से काट डाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
POLICE RAID ON RAVE PARTY IN BANARAS HOTEL ARRESTED 25 MAN AND 8 GIRLS IN UTTAR PRADESH.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.