गायत्री के समर्थन में आए मुलायम, बोले हो रहा है आतंकियों जैसा बर्ताव

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। गैगरेप के आरोप में पिछले कई दिनों से जेल में बंद गायत्री प्रजापति से मिलने के लिए पूर्व सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव जेल पहुंचे। मुलायम सिंह और गायत्री प्रजापति की मुलाकात के बारे में जेल अधीक्षक ने बताया कि यह मुलाकात तकरीबन एक घंटे तक चली। यहां गौर करने वाली बात यह है कि सोमवार को मुलायम सिंह को गायत्री प्रजापति से मिलने की इजाजत नहीं दी गई थी।

gayatri prajapati

जेल में मिलने पहुंचे मुलायम

जेल प्रशासन ने मुलायम सिंह को ईद की छुट्टी की वजह से गायत्री प्रजापति से मिलने की इजाजत नहीं दी थी। लेकिन मंगलवार को मुलायम सिंह गायत्री प्रजापति से मिलने के लिए पहुंचे थे, दोपहर तकरीबन एक बजे मुलाकात के लिए पहुंचे मुलायम सिंह ने गायत्री प्रजापति से काफी देर तक बात की। जेल से बाहर आने के बाद मुलायम सिंह ने जेल प्रशासन पर गायत्री प्रजापति के साथ आतंकवादी जैसा व्यवहार का आरोप लगाया।

फर्जी मुकदमे किए गए हैं दर्ज

मुलायम सिंह ने कहा कि अन्याय बता तो गायत्री ने क्या किया है, उनपर सारे फर्जी मुकदमे दर्ज किए गए हैं और उनपर अत्याचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गायत्री प्रजापति के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। मीडिया पर गुस्सा जाहिर करते हुए मुलायम ने कहा कि कई पत्रकार गायत्री के खिलाफ गलत खबरें लिख रहे हैं, ना जाने अब पत्रकार सब गलत क्यों लिख रहे हैं। उन्होंने भाजपा सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया। गायत्री प्रजापति जैसे निर्दोष आदमी को जेल डाला गया और उसके साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है।

पीएम-राष्ट्रपति से करेंगे शिकायत

मुलायम सिंह ने कहा वह गायत्री के खिलाफ हो रहे अत्याचार की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से भी करेंगे। उन्होंने कहा का आपातकाल में जेल अधिकारियों ने मेरे साथ तो अच्छा व्यवहार किया था। उन्होंने कहा कि जब गायत्री प्रजापति के घर पर महिला गई ही नहीं तो बलात्कार कैसे हो गया, उस लड़की ने भी इस बात को कहा है कि उसके साथ कोई घटना नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पत्रकारों की कलम में ताकत होती है, उन्हें सही लिखना चाहिए।

इसे भी पढ़ें- यूपी में अब मंत्री, विधायक, अधिकारी स्कूलों को लेंगे गोद

17 फरवरी को दर्ज हुई थी एफआईआर

वहीं इस पूरे आरोप पर जेल अधीक्षक पीएल पांडेय ने कहा कि मुलायम आज गायत्री प्रजापति से मिलने के लिए आए थे, दोनों के बीच तकरीबन एक घंटे तक मुलाकात चली। गौरतलब है कि गायत्री प्रजापति पर 17 फरवरी को रेप का आरोप लगा था, उनके साथ उनके छह अन्य आरोपियों पर भी रेप का मामला दर्ज हुआ था। पीड़ित महिला ने कहा था कि पिछले तीन सालों से उसके साथ रेप हो रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh meets Gayatri Prajapati says he is treated like a terrorist in the jail, asks journalist to write truth.
Please Wait while comments are loading...