• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिना अनुमति के हुई अखिलेश यादव की रैली, जानें क्या कहा डीएम अभिषेक प्रकाश ने

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 14 जनवरी: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज (14 जनवरी) को लखनऊ में बड़ी रैली की है। इस रैली में भाजपा, कांग्रेस छोड़कर आए कई नेता शामिल हुए है। तो वहीं, अब समाजवादी पार्टी को यह रैली करना महंगा साबित हो सकता है। दरअसल, सपा मुख्‍यालय पर सदस्यता समारोह के दौरान उमड़ी हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है। क्योंकि इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई थी।

Lucknow DM Abhishek Prakash says Samajwadi Partys rally being held without permission
    Swami Prasad Maurya हुए Samajwadi, Akhilesh Yadav ने BJP पर बोला हमला | वनइंडिया हिदी

    DM अभिषेक प्रकाश ने कहा कि समाजवादी पार्टी का कार्यक्रम बिना अनुमति हो रहा है। सूचना मिलने पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस टीम को सपा के दफ्तर भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, कोरोना की तीसरी लहर के बीच हो रहे यूपी विधानसभा चुनाव में संक्रमण की रोकथाम को लेकर चुनाव आयोग ने गाइडलाइन जारी की है। सभी दलों को इन गाइडलाइंस का पालन करते हुए चुनाव प्रचार करना है पर आज सपा कार्यालय पर सदस्यता समारोह में हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई।

    ये भी पढ़ें:- पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय ने BSP से दिया इस्तीफा, जा सकते हैं इस पार्टी मेंये भी पढ़ें:- पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय ने BSP से दिया इस्तीफा, जा सकते हैं इस पार्टी में

    भीड़ जुटने का मौका था, स्‍वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी सहित बीजेपी छोड़कर आए विधायकों के सपा ज्‍वाइन करने का। आपको बता दें, पिछले दिनों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का ऐलान करते हुए चुनाव आयोग ने साफ कर दिया था कि किसी भी राज्य में रैलियों और रोड शो के आयोजन की इजाजत नहीं होगी। इसके अलावा किसी नुक्कड़ सभा का आयोजन भी सार्वजनिक स्थानों पर नहीं किया जा सकेगा। साइकिल रैली और बाइक रैली और पदयात्रा जैसी चीजों पर भी रोक रहेगी। बाइक रैली पर भी पाबंदी रहेगी। रात 8 बजे के बाद चुनाव प्रचार पर रोक रहेगी।

    English summary
    Lucknow DM Abhishek Prakash says Samajwadi Party's rally being held without permission
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X