• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सपा की पहली लिस्ट पर बोले केशव प्रसाद- अपराधियों और दंगाइयों का साथ नहीं छोड़ सकते अखिलेश

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 जनवरी: देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में पहले चरण के विधानसभा चुनाव के लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है। जिस वजह से राजनीतिक पार्टियों ने पूरा जोर लगा दिया है। वैसे तो बीजेपी ने अपने पत्ते अभी नहीं खोले, लेकिन समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रीय लोक दल के साथ मिलकर अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी। जिसमें पश्चिमी यूपी से जुडे़ 29 उम्मीदवारों के नाम हैं। इस लिस्ट में कुछ नाम ऐसे हैं, जिन पर सवाल उठ रहे। इस पर अब यूपी के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता केशव प्रसाद मौर्य की प्रतिक्रिया सामने आई है।

BJP

केशव प्रसाद ने कहा कि हाल ही में समाजवादी पार्टी की जो लिस्ट जारी हुई है, उसे देखकर मैं ही नहीं, बल्कि पूरा प्रदेश चौकन्ना हो गया है। 2017 से पहले जो पश्चिमी उत्तर प्रदेश की स्थिति थी, अब उसका ट्रेलर दिखाने का काम सपा ने पहली लिस्ट के जरिए किया है। वो अपराधियों, दंगाइयों का साथ नहीं छोड़ सकते, ये अखिलेश यादव का स्पष्ट संदेश है। समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का मतलब है कि फिर से दंगाराज और गुंडाराज प्रदेश में लाना।

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि मैंने पूरी लिस्ट देखी, उसमें कई अपराधियों के नाम हैं। कुछ पर तो कई मुकदमे भी दर्ज हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि अखिलेश इन अपराधियों को टिकट देकर क्या संदेश देना चाहते हैं। क्या आप फिर से मुजफ्फरनगर के दंगे की वापसी करेंगे। क्या फिर से कैराना में पलायन की स्थिति बनेगी। मौर्य के मुताबिक अखिलेश ने अपनी लिस्ट के जरिए संदेश देने की कोशिश की है कि वो गुंडाराज वापस ला रहे हैं। बीजेपी सपा के इस चरित्र के खिलाफ अभियान चलाकार जनता तक संदेश पहुंचाएगी।

बिना अनुमति के हुई अखिलेश यादव की रैली, जानें क्या कहा डीएम अभिषेक प्रकाश नेबिना अनुमति के हुई अखिलेश यादव की रैली, जानें क्या कहा डीएम अभिषेक प्रकाश ने

अखिलेश ने भी साधा निशाना
वहीं बीजेपी नेताओं के सपा में शामिल होने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को अखिलेश यादव ने कहा कि उधर लगातार विकेट गिर रहे हैं। हालांकि सीएम योगी खुद क्रिकेट खेलना नहीं जानते। खेलना जानते भी होते तो उनका कैच छूट चुका है। उन्होंने कहा कि अब बीजेपी को तीन-चौथाई नहीं, बल्कि तीन-चार सीटें मिलेंगी, जबकि सपा गठबंधन 400 सीटें भी जीत सकता है।

English summary
Keshav Prasad SP list of candidates list Western UP and Akhilesh yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X