• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: पत्नी मायके से नहीं लौटी तो बच्ची को झोले में डालकर टावर पर चढ़ा पति

|

आगरा। यूपी के आगरा में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पत्नी के मायके जाने से दुखी होकर एक युवक टावर पर चढ़ गया। युवक अपनी चार माह की बच्ची के साथ झोले में दूध और अपना खाना लेकर हाईटेंशन लाइन के पोल पर चढ़ गया। युवक के इस हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद वहां भीड़ लग गई। कुछ देर बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। काफी समझाने और घंटों की मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतार लिया गया है। पुलिस ने युवक को परिजनों की सुपुर्द कर दिया गया।

husband with his baby climbs on the tower seeks to call her wife in agra

दो महीने से पत्नी गई मायके

पूरा मामला ये है कि सिकंदरा थाने के अरसेना गांव निवासी नरेश कुमार पुत्र जगदीश पेशे से मजदूर है। उसके चार माह की बच्ची सहित 4 बच्चे हैं। नरेश का उसकी पत्नी से विवाद चलता था। आए दिन पत्नी उसके और उसकी भाभी के संबंधों पर शक करती थी। दो माह पूर्व पत्नी रजनी झगड़ा कर बच्चों को नरेश के पास छोड़ कर मायके मैनपुरी चली गई और वहां हॉस्टल में नौकरी करने लगी। कुछ दिन बीतने के बाद मायके वालों ने फोन पर बात करना भी बंद कर दिया तो युवक नरेश परेशान हो गया।

husband with his baby climbs on the tower seeks to call her wife in agra

आत्महत्या की दी धमकी

नरेश ने पूरी तैयारी की और खाना, बच्ची की दूध की बोतल आदि सामान इकट्ठा करके झोले में डाला और पास की हाई टेंशन लाइन के पोल पर चढ़ गया। उसने धमकी दी कि उसकी बीवी को वापस लाया जाए वरना वो आत्महत्या कर लेगा। युवक के ऊपर चढ़ने की जानकारी मिलते ही वहां भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस फोर्स और फायर ब्रिगेड कि टीम पहुंच गई। घंटों की मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतरवा कर पुलिस ने पकड़ लिया और बच्ची को उसकी दादी के हवाले किया गया। पुलिस ने युवक की मानसिक हालत देखते हुए उसे परिजनों की सपुर्द कर दिया है।

यूपी: अलग-अलग चौराहे पर मिला बाप-बेटे का शव, आंखें फोड़कर की गई बेरहमी से हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband with his baby climbs on the tower seeks to call her wife in agra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X