• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वाराणसी: 2500 मुस्लिम महिलाओं ने थामा भाजपा का दामन

|

लखनऊ। पिछले कुछ समय में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने तीन तलाक के मुद्दे पर अपना रूख सामने रखा और इसे महिलाओं के सम्मान के खिलाफ बताया उसका अब असर दिखने लगा है। रविवार को बड़ी संख्या में विशेष अभियान के तहत सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। वाराणसी में इतनी बड़ी संख्या में इन महिलाओं ने भाजपा का दामन थामा है उसने विपक्षी दलों की मुश्किल को बढ़ा दिया है। जानकारी के अनुसार कुल 2500 महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ली है।

muslim

रविवार को राज्यमंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने भाजपा के महानगर कार्यालय नीचीबाग में अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से आयोजित सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इन तमाम महिलाओं से सदस्यता फॉर्म पर हस्ताक्षर कराया गया और उसके बाद उनके मोबाइल नंबर से मिस कॉल कराई गई। इस दौरान राज्यमंत्री ने मुस्लिम महिलाओं को मेरी काशी पुस्तक भेंट की और तमाम महिलाओं का पार्टी में स्वागत किया।

इसे भी पढ़ें- यूपी: नाले की सफाई करने गए सफाईकर्मी हुए जहरीली गैस के शिकार, तीन की हालत गंभीर व एक की मौत

इस मौके पर राज्यमंत्री ने कहा कि भाजपा हमेशा से ही मातृशक्ति की पूजा करती रही है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक का मुद्दा मुस्लिम महिलाओं के लिए भयंकर प्रताड़ना थी, जिसे प्रधानमंत्री मोदी भी समझते थे, इसी वजह से वह इस प्रथा के खिलाफ खुद खड़े हुए। उन्होंने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर महिलाओं के सम्मान में इतनी बड़ी लड़ाई नहीं हो सकती है।

इसे भी पढ़ें- तालाब की बदबू से 'राम-लक्ष्मण' को आई उल्टी, रामलीला छोड़ धरने पर बैठे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hundreds of muslim women join BJP in Varanasi after partys triple talaq stand.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X