• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'अपना नाम बदलकर रख लें 'अखिलेश अली जिन्ना', सपा अध्यक्ष पर केशव प्रसाद ने कसा तंज

'अपना नाम बदलकर रख लें 'अखिलेश अली जिन्ना', सपा अध्यक्ष पर केशव प्रसाद ने कसा तंज
Google Oneindia News

बाराबंकी, 18 नवंबर: 2022 में उत्तर प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव होने है, चुनाव से पहले प्रदेश की राजनीति में 'जिन्ना' की एंट्री हो गई है। जिन्ना को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के नेता व यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा तंज कसा है। डिप्टी सीएम ने कहा, 'अखिलेश यादव को अपना नाम 'अखिलेश अली जिन्ना' रख लेना चाहिए और अपनी पार्टी का नाम 'जिन्नावादी पार्टी' रख लेना चाहिए।

Deputy CM KP Maurya says, Akhilesh Yadav should change his name to Akhilesh Ali Jinnah

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बुधवार 17 नवंबर को बाराबंकी जिले में थे। वो यहां वीरांगना ऊदा देवी पासी के शहीद दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रेस कॉन्फ्रेस में मीडिया से बात करते हुए ये बात कही। मौर्य ने कहा, 'समाजवादी पार्टी बहुत बौखलाहट में है। तीन चुनाव वो हार चुकी है चौथा हारने जा रही है। कहा कि जमीनी हक्कीत तो हमको पता है क्योंकि हमारा संगठन तो बूथ तक है। समाजवादी पार्टी भी इस हक्कीत को जानती है।'

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि, 'उनके साथ गुंडे, अपराधी माफिया हैं। वहीं, तुष्टीकरण के कारण अब उनके साथ जिन्ना मिंया भी आ गए हैं। इसलिए मैं अखिलेश यादव को कहता हूं कि वो अपना नाम बदलकर 'अखिलेश अली जिन्ना' रख लें। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि अपनी समाजवादी पार्टी की जगह 'जिन्नावादी पार्टी' बना दें। लेकिन न तो चुनावों में उन्हें जिन्ना जिता पाएंगे और न ही अतीक अहमद और न ही अंसारी। उत्तर प्रदेश की जनता कमल खिलाई है और कमल के काम पर वोट देगी।

ये भी पढ़ें:- पश्चिमी यूपी के कद्दावर गुर्जर नेता हैं नरेंद्र भाटी, मुलायम सिंह यादव के रहे हैं बेहद खासये भी पढ़ें:- पश्चिमी यूपी के कद्दावर गुर्जर नेता हैं नरेंद्र भाटी, मुलायम सिंह यादव के रहे हैं बेहद खास

Recommended Video

    UP Election 2022: Varanasi में 2017 में कैसा था BJP का हाल और अब क्या होगा ? | वनइंडिया हिंदी

    मौर्य ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी फिर से सरकार बनाएगी और 300 सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है। जब वो सरकार में थे तो काम नहीं किया, अब जब चुनाव आ गया है तो लोगों को भरमाने की कोशिश में जुट गए हैं। इन लोगों ने अपने शासनकाल में केवल शिलान्यास का काम किया उसे अंजाम तक नहीं पहुंचाया। लेकिन हर चीज का श्रेय लेने में जुट गए हैं। अब जब जनता उसे भी नकार दे रही है तो जिन्ना के नाम पर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे हैं।

    Comments
    English summary
    Deputy CM KP Maurya says, Akhilesh Yadav should change his name to 'Akhilesh Ali Jinnah'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X