• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीजेपी के मंत्री का बड़ा बयान, कहा-राम मंदिर हमारा मुद्दा नहीं, सरकार नहीं बनाएगी मंदिर बल्कि...

|

फैजाबाद। यूपी के फैजाबाद में भाजपा सांसद लल्लू सिंह के बयान के बाद अब केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिवप्रसाद शुक्ला ने राम मंदिर मामले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार राम मंदिर नहीं बनाती बल्कि राम भक्त व साधु संत मंदिर बनाते हैं। सरकार केवल सहयोग करती है। फैजाबाद पहुंचे शिवप्रताप शुक्ला ने कहा कि राम मंदिर कभी भाजपा का चुनावी मुद्दा नहीं रहा यह आस्था का विषय है।

contoversy statement by bjp minister shivprasad shukla in faizabad

राम मंदिर मामले पर भाजपा का बचाव करते हुए केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री ने कहा कि सरकार मंदिर मस्जिद बनाने की तरफ काम नहीं करती। मंदिर जनता बनाती है और।साधु-संत बनाते हैं।उन्होंने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है और सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रही है।राम मंदिर निर्माण के मामले पर जवाब देते हुए शिवप्रताप शुक्ला ने कहा कि राम मंदिर के लिए तीन विकल्प है पहला कानून दूसरा आम सहमति और तीसरा सुप्रीम कोर्ट का फैसला।

contoversy statement by bjp minister shivprasad shukla in faizabad

कानून बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि समय आने पर देखा जाएगा। शिव प्रताप शुक्ला ने केंद्र सरकार की योजनाओं का भी गुणगान भी किया। वित्त विभाग से संबंधित योजनाओं का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मुद्रा योजना में 13 करोड़ लोगों को रोजगार दिया गया है।हम लोगों को मालिक बना रहे हैं जो दूसरों को नौकरी देते हैं खुद नौकरी नहीं करते। उन्होंने कहा कि जनधन योजना में 32 करोड़ लोगों का खाता खुला है और इसमें 86 हज़ार करोड रुपए जमा हुए हैं। शिवप्रताप शुक्ला ने फैजाबाद शहर के रेमंड शोरूम का उद्घाटन किया और अयोध्या में हनुमानगढ़ी का दर्शन पूजन भी किया।

फेसबुक पर फ्रेंड बनाकर लाखों की ठगी करते थे दो शातिर नाइजीरियाई नागरिक, ऐसे आए पकड़ में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
contoversy statement by bjp minister shivprasad shukla in faizabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X