अमेठी दौरे के वक्त देखें कैसे अपराधियों के साये में रहीं स्मृति ईरानी, VIDEO वायरल

Subscribe to Oneindia Hindi

अमेठी। बेतहाशा बढ़ रहे क्राइम पर सरकार नकेल कसे भी तो कैसे? जब केंद्रीय मंत्री के इर्द-गिर्द ही अपराधी घूम रहे हैं। तीन दिन पूर्व अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आसपास लूट जैसी वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी कार्यक्रम में उनके साथ घूमता दिखाई दिया। अब जब सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो वायरल हुई तो भाजपाई बयान देने से बचते नजर आ रहे हैं और पुलिस के अधिकारी जानकारी न होने की बात कह कर अपना दामन बचाते दिखे।

amethi smriti irani video viral with criminals

आगे पढ़े पूरा मामला
वायरल वीडियो और फोटो के बारे में जब हमने पड़ताल शुरू की तो पता चला कि उक्त वीडियो 16 अप्रैल को जायस नगरपालिका में आयोजित कार्यक्रम का है। लोगों ने बताया कि वीडियो और फोटो में लाल रंग का शर्ट और दाढ़ी रखे हुआ युवक लूट का आरोपी है। आरोप है कि 28 अक्टूबर 2015 को नेशनल हाईवे निर्माण की कम्पनी जीकेसी के अधिकारियों के साथ साढ़े 8 लाख रुपए की हुई लूट में स्वाट टीम ने इसे व तीन अन्य को अरेस्ट किया था। लूट के आरोपी उक्त युवक का नाम रौशन उपाध्याय बताया जा रहा है और इस मामले में उसे 6 महीने जेल में रहना पड़ा था।

amethi smriti irani video viral with criminals

इस बीजेपी नेता ने खुलेआम इंस्पेक्टर से की थी अभद्रता और गाली-गलौज
यही नहीं वहीं बीजेपी नेता सौरभ पांडे जिसने गत 18 मार्च को जायस कोतवाली में निकली शोभायात्रा के दौरान जायस कोतवाली के इंस्पेक्टर के साथ खुलेआम अभद्रता और गाली गलौज की थी और बाद में मीडिया में ख़बर आने के बाद पुलिस ने उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। केंद्रीय मंत्री के दो रोज़ा कार्यक्रम में वो मौजूद रहा। जायस में आयोजित मंत्री के कार्यक्रम में मंत्री को उपहार स्वरूप मिल रहे बुके को उनके हाथों से लेने के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। अब सोशल मीडिया पर इन वायरल वीडियो और फोटो के आने के बाद से अमेठी की सियासत में सरगर्मी आ गई है।

कांग्रेस नेत्री ने पूछा क्या स्मृति अपने प्रधानमंत्री को भी भेजवाएगी चूडियां
कांग्रेस नेत्री पूर्व मंत्री रानी डा. अमीता सिंह ने कहा कि अमेठी के थानों में महिला हेल्प केयर की बात स्मृति ईरानी के दिमाग़ में तब आई जब कठुआ और उन्नाव के मामलों में उनके पास कोई जवाब नहीं था। श्रीमती सिंह ने कहा डा. मनमोह सिंह को वो चूडियां भेजवा रही थीं, क्या अब वो अपने प्रधानमंत्री को भी चूडियां भेजवाएगी? उन्होंने कहा कि लेकिन अमेठी की जनता इतनी आसानी से डायवर्ट नहीं होने वाली। अमीता सिंह ने कहा कि उनके साथ चलने वालो की भीड़ देखेगें तो उसमें पता चलेगा के जो लोग समाज में रिजेक्टेड हैं ऐसे लोग उनके साथ हैं, ऐसे लोगों को सामने करके राहुल गांधी को वो काले झंडे दिखवा रही हैं। इससे वो अमेठी में कामयाब नहीं हो पाएंगी।

मामले की होगी जांच
उधर जब इस मामले पर बीजेपी जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय से बातचीत की गई तो उन्होंने ऐसे किसी भी आदमी के कार्यक्रम में शामिल होने की बात से इंकार किया। उन्होंने कहा कि अब अगर कोई असमाजिक तत्त्व सम्मिलित भी हुआ तो किसी के माथे पर तो लिखा नहीं कौन सभ्य है और कौन आरोपी। वहीं इस मामले में अमेठी के एएसपी बीसी दुबे ने पूछे जाने पर बताया कि उन्हें मीडिया के माध्यम से जानकारी हुई है, हम मामले की जांच कराएंगे।

ये बी पढ़ें- साइकिल से बारात लेकर दुल्हन लाने पहुंचा दूल्हा, कारण पूछने पर दिया ये जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amethi smriti irani video viral with criminals in uttar pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.