कपड़े प्रेस करने वाले से डरा पाकिस्तान, अंजाम भुगतने की दी धमकी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला रविवार को होना है। बांग्लादेश को हराने के बाद भारत को फाइनल का टिकट मिला। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत की जीत के लिए पूरे देश में दुआ मांगी जा रही है। इस बीच एक भारतीय क्रिकेट टीम का फैन ऐसा भी है जिसे भारत की जीत की दुआ मांगने पर पाकिस्तान से धमकी आ रही है।

क्या है मामला?

क्या है मामला?

आगरा के लोहामंडी क्षेत्र में कपड़ों पर प्रेस करने वाले ड्राईक्लीनर आजाद दिवाकर भारतीय टीम के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने घोषणा की थी कि भारत के चैंपियंस ट्रॉफी जीतने पर पांच दिन तक फ्री में प्रेस करेंगे। साथ ही कहा था कि पाकिस्तान के हारने पर एक दिन कपड़ों पर फ्री में प्रेस करेंगे। इसके बाद उन्हें पाकिस्तान से एक फोन कॉल आया। आजाद के पास आए इंटरनेट कॉल में स्वयं को पाकिस्तान का बताते हुए युवक ने उन्हें धमकी दी। कहा कि भारतीय टीम का समर्थन करने का अंजाम उन्हें भुगतना पड़ेगा। इसके बाद आजाद दिवाकर ने थाना जगदीशपुरा में तहरीर दी है।

पूरे देश ने आजाद को दी बधाई

पूरे देश ने आजाद को दी बधाई

चैंपियंस टॉफी में भारत 18 जून को पाकिस्तान के साथ फाइनल खेलेगी। इसे लेकर आगरा के क्रिकेट फैंस में जबरदस्त उत्साह है। थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के प्रताप नगर चौराहे पर आज़ाद दिवाकर कपड़े पर इस्तरी का काम करते है । उन्होंने अपनी दुकान के सामने बैनर लगाया कि भारत के ट्रॉफी जीतने पर पांच दिन लोगों के कपड़ों को मुफ्त में प्रेस करेंगे। पाकिस्तान के हारने पर एक दिन मुफ्त में प्रेस करने का बैनर लगा रखा है । क्रिकेट और देश के प्रति इस फैन की दीवानगी को देखकर बैनर के साथ उनकी फोटो कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने फेसबुक पर पोस्ट कर दी। इसके बाद आजाद के पास देश भर से बधाई के लिए फोन आने लगे।

बंग्लादेश से जीतने के बाद आई धमकी

देखते ही देखते आजाद सोशल मीडिया पर छा गए। इसके साथ ही गुरुवार को भारत-बांग्लादेश के बीच मैच था। टीम इंडिया ने मैच जीता। इसके बाद उनके पास धमकी भरा फोन आया। इसके बाद वे थाना जगदीशपुरा थाने पहुंचे और उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। इस मामले पर एसपी सिटी का कहना था कि एक शख्स जो कपड़ों पर प्रेस करता उसने एक शिकायत थाना जगदीशपुरा पुलिस से की है। आजाद नाम के व्यक्ति की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है । फोन पर धमकी देने वाले की जानकारी के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है। पीड़ित को सुरक्षा दी जायगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a man in agra get a threatning call from pakistan for ironing dress in free.
Please Wait while comments are loading...