• search
तिरुवनंतपुरम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केरल के नेता की बेटी ने मां-बाप पर लगाया अपने बेटे की किडनैपिंग का आरोप, बोलीं- सरकार से नहीं मिल रही मदद

|
Google Oneindia News

तिरुवनंतपुरम, 23 अक्टूबर। एक माकपा नेता की बेटी, जिसने आरोप लगाया कि उसके पिता ने उसके बेटे को छीन लिया और उसे एक एडॉप्टशन सेंटर को दे दिया, ने आज केरल सचिवालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया और अपने लापता बेटे को वापस करने की मांग की। माकपा नेता की बेटी अनुपमा ने आरोप लगाया था कि उसके माता-पिता 6 महीने पहले उसके तीन दिन के बेटे को ले गए थे, इसको लेकर उन्होंने तिरुवनंतपुरम के स्थानीय पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन चूंकि उसके पिता पार्टी में एक प्रभावशाली पद पर हैं इसलिए उन्हें अभी तक न्याय नहीं मिला, कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई।

Anupama

अनुपमा ने आरोप लगाया कि उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन, राज्य के शीर्ष पुलिस, बाल कल्याण समिति और पार्टी नेताओं से संपर्क किया, लेकिन न्याय नहीं मिला। अनुपमा के साथ उनके पति अजित ने भी सचिवालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। सचिवालय के सामने प्रदर्शन कर रहीं अनुपमा ने कहा कि, 'मैं किसी राजनीतिक दल या किसी पार्टी के बैनर तले विरोध नहीं कर रही हूं। मैं और मेरे पति यहां अपने अधिकारों के लिए आए हैं। हमें स्थानीय पुलिस स्टेशन, बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी), या बाल कल्याण परिषद से समर्थन नहीं मिला। इसलिए हम न्याय की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: पहली पत्नी को मारने के कुछ दिन बाद आरोपी ने मंगेतर को मारकर बेडरूम में दफनाया, जानें क्यों

मामले के तूल पकड़ने पर सरकार ने लिया संज्ञान

मामले के तूल पकड़ने के बाद केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने महिला एवं बाल विकास विभाग को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। दरअसल अनुपमा ने आरोप लगाया है कि उनके माता-पिता उनके दलित ईसाई युवक अजित के साथ संबंधों का विरोध करते थे, जिसके चलते उन्होंने उनके बेटे को किडनैप किया। अनुपमा ने कहा कि बच्चे के जन्म के तीन दिन बाद उनके मां-बाप ने उनका बच्चा छीन लिया।

किसकी बेटी हैं अनुपमा
बता दें कि केरल में सीपीआई(एम) के नेतृत्व वाली लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट की सरकार है और उनके पिता जयचंद्रन,पेरूरकड़ा माकपा क्षेत्र समिति के सदस्य हैं। हालांकि अनुपमा ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने उन्हें बुलाया था और उन्हें बच्चे को ढूंढने में हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया।

Comments
English summary
Kerala leader's daughter accuses parents of kidnapping her son
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion