• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कॉमनवेल्थ 2022 पदक विजेता पूजा सिहाग के पति की रोहतक में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Google Oneindia News

रोहतक (हरियाणा), 28 अगस्त: कॉमनवेल्थ खेलों की कांस्य पदक विजेता पूजा सिहाग के पति शनिवार देर रात हरियाणा के रोहतक में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है।

Commonwealth medalist wrestler Pooja Sihags husband dies, police to investigate the reason

रोहतक के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) महेश कुमार के मुताबिक अजय नंदल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने का इंतजार है।

डीएसपी ने कहा, "अजय नंदल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। उनके पिता ने अजय के दोस्त रवि पर ड्रग ओवरडोज का आरोप लगाया है। यह घटना महारानी किशोरी जाट कन्या महाविद्यालय के पास हुई।" प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के वक्त एक जाट कॉलेज के पास कुछ लोग शराब पी रहे थे

आनंद भी एक रेसलर थे और एक आर्मी ऑफिसर भी थे। जब उनकी मौत हुई तो अजय नंदल तीन अन्य लोगों के साथ थे। दो अन्य जो उनके साथ थे- सोनू और रवि, वे भी वर्तमान में गंभीर हालत में हैं।

अजय नंदल हरियाणा के रोहतक के गढ़ी बोहर गांव के रहने वाले थे।

मुझे ओलंपिक सेमीफाइनल हारने के लिए मजूबर किया, पूर्व नंबर 1 खिलाड़ी ने चीन पर लगाए आरोपमुझे ओलंपिक सेमीफाइनल हारने के लिए मजूबर किया, पूर्व नंबर 1 खिलाड़ी ने चीन पर लगाए आरोप

शनिवार शाम करीब सात बजे अजय नंदल की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

भारतीय पहलवान पूजा सिहाग ने राष्ट्रमंडल खेलों 2022 में ऑस्ट्रेलिया की नाओमी डी ब्रुइन के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद महिला फ्रीस्टाइल 76 किग्रा वर्ग के फाइनल में कांस्य पदक जीता था।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 बर्मिंघम में 28 जुलाई को शुरू हुआ और 8 अगस्त को संपन्न हुआ। इस इवेंट पर नजर रखने वाले खेल प्रेमियों के लिए पूजा के पदक की चमक फीकी भी नहीं हुई थी कि यह दुखद समाचार सामने आ रहा है।

Comments
English summary
Commonwealth medalist wrestler Pooja Sihag's husband dies, police to investigate the reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X