• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पहली बार चहल टीवी पर आए ऋतुराज गायकवाड़ और कर दी युजी चहल की ही खिंचाई, देखिए बातचीत के फनी मूमेंट

Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 16। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज कर किसी तरह से अपने आप को सीरीज में जिंदा रखा है। पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम अभी 1-2 से पीछे है। तीसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया की जीत के दो हीरो रहे और वो थे- ऋतुराज गायकवाड़ और युजवेंद्र चहल, यह दोनों खिलाड़ी मैच खत्म होने के बाद 'चहल टीवी' पर साथ दिखे हैं। चहल और गायकवाड़ के बीच हुई बातचीत काफी फनी और स्पेशल मूमेंट है। ऋतुराज गायकवाड़ पहली बार चहल टीवी पर नजर आए।

Ruturaj Gaikwad and chahal

मुझे चहल टीवी पर आना था- गायकवाड़

तीसरे टी20 में टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले गायकवाड़ से चहल ने सबसे पहले उनकी बल्लेबाजी को लेकर पूछा कि पहले दो मैच में फ्लॉप होने के बाद तीसरे मैच में आपका क्या माइंडसेट था तो इस पर ऋतुराज ने जवाब दिया- सबसे पहले तो मैंने पॉजिटिव माइंडसेट रखा था फिर यही सोचकर मैदान पर उतरा था कि शुरुआती ओवरों में विकेट नहीं गंवाना है। ऋतुराज ने आगे कहा कि मुझे चहल टीवी पर आकर बहुत अच्छा लग रहा है, मैंने बहुत समय से सोचा हुआ था कि चहल टीवी पर जरूर आना है, क्योंकि यहां वहीं आता है जो अच्छा करता है।

गायकवाड़ ने चहल से लिए मजे

चहल ने इस दौरान गायकवाड़ से उस ओवर के बारे में भी पूछा, जिसमें उन्होंने 5 चौके लगाए थे। चहल ने पूछा कि नॉर्खिया के उस ओवर में आखिर क्या हुआ था, जब एक बॉल पर हेलमेट भी यूज किया, बॉल भी यूज किया और कोर भी यूज किया। गायकवाड़ ने इसका जवाब देते हुए कहा कि वो पांचवा ओवर था तो हमारी कोशिश यही थी कि जितना हो सके इसमें रन बनाने हैं तो बस वहीं मैंने किया। ऋतुराज को इसी ओवर में एक डक गेंद पर नीचे गिरते हुए भी देखा गया था तो उसको लेकर गायकवाड़ ने कहा कि वो सब हमारे ट्रेनर की वजह से है, जो जिम में हमसे मेहनत कराते हैं। इस दौरान ऋतुराज ने कहा कि अगर आप जैसे लोग जिम में आते रहेंगे तो हमारा मोटिवेशन खुद आता रहेगा।

तीसरे टी20 के स्टार थे गायकवाड़ और चहल

आपको बता दें कि तीसरे टी20 में चहल और ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने-अपने सेक्शन में शानदार प्रदर्शन किया था। युजी चहल ने 20 रन देकर तीन विकेट लिए थे, जिसके लिए उन्होंने मैन ऑफ द मैच चुना गया था। वहीं ऋतुराज गायकवाड़ ने 35 गेंदों पर 57 रन की पारी खेली थी। गायकवाड़ ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहला अर्द्धशतक जड़ा था।

ये भी पढ़ें: 'वो बिल्कुल कोहली-रोहित की तरह खेलते हैं', पार्थिव पटेल ने इन युवा खिलाड़ियों पर दिया बड़ा बयानये भी पढ़ें: 'वो बिल्कुल कोहली-रोहित की तरह खेलते हैं', पार्थिव पटेल ने इन युवा खिलाड़ियों पर दिया बड़ा बयान

Comments
English summary
You keep us motivated to go to gym, Ruturaj Gaikwad and chahal light moment
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X