• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Watch Video: जब धोनी से मिलने के लिये सिक्योरिटी तोड़ मैदान पर घुसा फैन, अंपायर बने गार्ड

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच गुरुवार को खेले गये आईपीएल 2022 के 68वें मैच में फैन्स को एक रोमांचक मैच देखने को मिला, जहां पर रविचंद्रन अश्विन की बल्लेबाजी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने 5 विकेट से जीत हासिल कर 18 अंक बटोर लिये और अंकतालिका में दूसरे पायदान पर खत्म करते हुए पहले क्वॉलिफायर में जगह बना ली है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मोइन अली (93) और महेंद्र सिंह धोनी (26) की पारियों के दम पर 155 रनों का स्कोर खड़ा किया।

IPL 2022
Photo Credit: Screenshot

इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम की शुरुआत खराब रही लेकिन उसने यशस्वी जायसवाल और रविचंद्रन अश्विन की पारियों के दम पर 2 गेंद पहले ही मैच को जीत लिया। इस मैच के दौरान एक बड़ी घटना भी देखने को मिली जिसने मैच की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिये।

और पढ़ें: 'इंग्लैंड में मैं खराब कर रहा था बल्लेबाजी', विराट ने बताया 2014 से कैसे अलग है मौजूदा फ्लॉप बैटिंग

दरअसल सीएसके की बल्लेबाजी के दौरान एक फैन ने सुरक्षा घेर तोड़कर मैदान पर एंट्री की और महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के लिये भागा। राजस्थान के लिये इस समय युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे और फैन्स के मैदान पर घुसने की वजह से सभी हैरान रह गये। ऐसे में जब फैन ने धोनी की तरफ भागते हुए मिलने की कोशिश की तभी मैदान पर खड़े अंपायर क्रिस गॉफनी ने गार्ड का इंतजार न करते हुए बीच में दखल दिया और धोनी के सामने शील्ड बनकर खड़े हो गये।

अंपायर के दखल के चलते फैन धोनी तक पहुंच नहीं सका, वहीं पर ओवर फेंकने की तैयारी कर रहे युजवेंद्र चहल भी उसे वापस जाने का इशारा करते नजर आये। इस दौरान सुरक्षा कर्मियों ने फैन को पकड़ लिया और उसे मैदान से बाहर लेकर गये। ब्रॉबोर्न स्टेडियम में सुरक्षा घेरे को तोड़ने वाले इस फैन पर न सिर्फ फाइन लगाया गया बल्कि इस स्टेडियम पर मैच देखने पर पाबंदी लगा दी गई है।

और पढ़ें: 'मैं रात को उठकर 4-5 मील तक खींचता था ट्रक', अख्तर ने बताया कैसे फेंकी थी क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद

गौरतलब है कि धोनी ने 28 गेंदों में 26 रनों की पारी खेलकर मोइन अली के साथ पांचवे विकेट के लिये 51 रनों की अहम साझेदारी की जिसके चलते सीएसके की टीम निर्धारित 20 ओवर्स में 6 विकेट खोकर 150 रन का स्कोर खड़ा कर सकी। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 2 गेंद पहले ही 151 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया और जीत के साथ पहले क्वालिफायर में अपनी जगह बना ली है।

आपको बता दें कि सीएसके की टीम इस सीजन 14 मैचों में से सिर्फ 4 में ही जीत हासिल कर सकी और प्लेऑफ से बाहर हो गई। इस बीच सीएसके के कप्तान धोनी ने अपने फैन्स को खुशखबरी देते हुए साफ किया कि वो अभी आईपीएल से संन्यास नहीं लेने वाले हैं और अगले साल चेपॉक के मैदान पर खेलते हुए ही क्रिकेट को अलविदा कहेंगे।

Comments
English summary
Watch Video Rajasthan Royals vs Chennai Super kings When Fan breached to reach MS dhoni Umpire guarded
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X