• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

श्रीलंका टीम के तीन खिलाड़ियों ने एक ही दिन में की शादी, अफगानिस्तान के खिलाफ चल रही सीरीज

श्रीलंकाई टीम अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में पीछे चल रही है लेकिन अंतिम मैच से पहले मिले ब्रेक के दौरान तीन खिलाड़ियों ने शादी कर ली। पथुम निसंका, कसुन रजिता और चरित असालंका शादी के बंधन में बंध गए।
Google Oneindia News

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में श्रीलंकाई टीम की स्थिति अच्छी नहीं है। दो मैचों के बाद श्रीलंकाई टीम 0-1 से पीछे चल रही है। अफगानिस्तान ने पहला मैच जीता था और दूसरा मैच बारिश से धुल गया था। तीसरे मैच से पहले मिले ब्रेक में श्रीलंकाई टीम के तीन खिलाड़ियों ने शादी रचाई। सीरीज के बीच में श्रीलंका के खिलाड़ियों की शादी की काफी चर्चा है। 28 नवम्बर को पथुम निसंका, कसुन रजिता और चरित असालंका ने शादी की।

रमीज़ राजा हमेशा स्लिप में फील्डिंग क्यों करते थे? वसीम अकरम ने बताया कारणरमीज़ राजा हमेशा स्लिप में फील्डिंग क्यों करते थे? वसीम अकरम ने बताया कारण

श्रीलंका क्रिकेट ने दी जानकारी

श्रीलंका क्रिकेट ने दी जानकारी

श्रीलंका क्रिकेट ने भी इस बात की पुष्टि की और अपने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी दी।तीनों खिलाड़ियों की पत्नियों के साथ फोटो पोस्ट करते हुए श्रीलंका क्रिकेट ने इनको बधाई दी। तीनों खिलाड़ी अफगानिस्तान के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा हैं। शादी के बाद अब तीनों वापस राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ेंगे। तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मुकाबला 30 नवम्बर को खेला जाना है। (Photo: Sri Lanka Cricket Twitter)

श्रीलंकाई टीम के लिए जीत जरूरी

श्रीलंकाई टीम के लिए जीत जरूरी

अफगानिस्तान की टीम ने पहले वनडे में जीत दर्ज करते हुए श्रीलंका की स्थिति खराब कर दी। मेहमान टीम ने जीत के साथ बढ़त हासिल कर ली। इसके बाद दूसरे मुकाबले में बारिश ने खलल डाला। अफगानिस्तान की बैटिंग के बाद लगातार बारिश के कारण मुकाबला रद्द कर दिया गया। ऐसे में श्रीलंकाई टीम के लिए स्थिति और ज्यादा खराब हो गई। अब तीसरे मैच से उनको कुछ उम्मीदें होंगी। अफगानिस्तान की टीम अपना बेस्ट देने का प्रयास कर रही है, श्रीलंका के लिए अंतिम मैच भी शायद आसान नहीं होगा। श्रीलंकाई टीम सीरीज बराबरी पर समाप्त करने के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना चाहेगी। वहीँ अफगानिस्तान के पास जीत के साथ ट्रॉफी पर कब्जा जमाने का अच्छा मौका है।

अफगानिस्तान ने बनाई वर्ल्ड कप में जगह

अफगानिस्तान ने बनाई वर्ल्ड कप में जगह

श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द होने के बाद अफगानिस्तान की टीम को पांच अंक मिल गए। वर्ल्ड कप सुपर लीग में सातवें स्थान पर मौजूद अफगानिस्तान की टीम ने अगले साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर लिया। अफगानिस्तान की टीम के कुल 115 अंक हैं। दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज जैसी टीमें अभी पीछे हैं। टॉप आठ टीमों को वर्ल्ड कप के लिए एंट्री मिलेगी। अन्य टीमों को क्वालीफायर मुकाबलों में खेलना होगा। फ़िलहाल श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच अंतिम वनडे दिलचस्प होने वाला है।

Comments
English summary
three Sri Lankan players got married on break day during ODI series against afghanistan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X