• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

T20 World Cup में टीम इंडिया का भाग्य बनाने के लिए धोनी ने अपनाया खास हेयरस्टाइल

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 4 अक्टूबर: भारतीय क्रिकेट टीम ने 2011 में वर्ल्ड कप जीता था और उसके बाद से वर्ल्ड कप का लगातार सूखा जारी है। भारतीय टीम काफी ज्यादा सक्षम होने के बावजूद जीत दर्ज करने में कामयाब नहीं रही। धोनी ने इस तरह से ऐसे कप्तान के तौर पर विदाई ली जिसने आईसीसी की तीन ट्रॉफी जीती। धोनी के बाद कोहली ने बिना किसी आईसीसी ट्रॉफी के विदाई ली। अब रोहित शर्मा को धोनी जैसा कप्तान माना जा रहा है जिसके पास ट्रॉफी आती रहती हैं। मुंबई इंडियंस के लिए पांच आईसीसी ट्रॉफी जिताने वाले हिटमैन की पहली अग्निपरीक्षा 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में होने जा रही है।

किस्मत पर भी ध्यान दिया जाता है

किस्मत पर भी ध्यान दिया जाता है

टीम के साथ फैंस भी चाहते हैं कि वर्ल्ड कप का सूखा अब खत्म हो। भारत के पास आईपीएल जैसा दुनिया के सबसे बड़ा टी20 ब्रांड है। विश्व के कुछ सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं, अब टॉप क्लास ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या हैं लेकिन गेंदबाजी कुछ सवाल पूछ रही है क्योंकि जसप्रीत बुमराह विश्व कप से बाहर हैं।

विश्व कप ऐसा आयोजन होता है जिसमें सभी अपने हिसाब से टोटके में लग जाते हैं। टीम के प्रदर्शन के साथ किस्मत पर भी ध्यान दिया जाता है। हर विश्व कप की कुछ कहानी होती है। कई क्रिकेटर भी मानते हैं कि वर्ल्ड कप में भाग्य बड़ी चीज है।

 लकी धोनी की विश की जरूरत खिलाड़ियों को हमेशा है

लकी धोनी की विश की जरूरत खिलाड़ियों को हमेशा है

विश्व कप और भाग्य जब बात जारी है तो धोनी को खुद में ही एक बड़ा लकी चार्म माना जाता था। बीसीसीआई ने पिछले विश्व कप में उनको टीम का मेंटर नियुक्त किया था पर यह पैंतरा बिल्कुल भी काम नहीं कर पाया। धोनी ना तो खिलाड़ियों के साथ अधिक बातचीत में दिखाई दिए ना ही उनकी कोई भूमिका किसी को समझ आई। विराट की वो टीम भी ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई।

पर धोनी के लक को कभी खारिज नहीं किया जा सकता। एक मेंटर धोनी भले ही टीम के लिए जादू नहीं कर पाए लेकिन एक लकी धोनी की विश की जरूरत खिलाड़ियों को हमेशा है।

यहां देखें वीडियो-

धोनी फिर से वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए लक लेकर आए हैं। भले ही इस बार मामला ओरियो बिस्कुट के विज्ञापन है लेकिन यह पूरी तरह से वर्ल्ड कप वापस लाने पर टिका हुआ है। धोनी ने इसके लिए 2011 वर्ल्ड कप का हेयर स्टाइल भी अपना लिया है।

ताजा वीडियो में आप देख सकते हैं धोनी एक हाथ में वर्ल्ड कप 2011 की फोटो लेकर बैठे हैं और अपनी हेयर स्टाइलिश से उसी स्टाइल में हेयर कट कराने के लिए कहते हैं। इस वीडियो को आप यहां पर देख सकते हैं।

कुछ दिनों में पता लग जाएगा धोनी का नया लुक टीम के कितना भाग्य जगाता है। धोनी वह शख्स रहे हैं जिन्होंने 2007 का टी20 वर्ल्ड कप भी जीता था। उम्मीद है कि रोहित में भी वो टच दिखाई देगा।

IND vs SA: तीसरे T20I में छाए रहेंगे बादल, जानिए कितने रहेंगे बारिश के आसारIND vs SA: तीसरे T20I में छाए रहेंगे बादल, जानिए कितने रहेंगे बारिश के आसार

Comments
English summary
T20 World Cup 2022: MS Dhoni brings back 2011 WC winning hair style for good luck for Team India
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X