• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुनील गावस्कर बोले- उसकी ताकत उसका बैलेंस है, वह सीधा खड़ा होता है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। शिवम दुबे को मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल फरवरी में हुई मेगा नीलामी के दौरान मौजूदा आईपीएल 2022 के लिए चुना था। दुबे ने टूर्नामेंट के शुरुआती चरण में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन किया, वहीं मध्यक्रम में कुछ कीमती रन बनाकर बल्ले से प्रदर्शन किया। इस बीच पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने दुबे की बाउंड्री के पार छक्का पहुंचाने की क्षमता की प्रशंसा की है और यह भी कहा है कि सीएसके टीम प्रबंधन का बल्लेबाजी ऑलराउंडर को ऊपरी क्रम में भेजने का सोच-समझकर लिया गया फैसला ही इस सीजन में कुछ प्रभावशाली पारियां खेलने में सक्षम होने का कारण है।

Sunil Gavaskar
IPL 2022: Yuzi Chahal रह गए हैरान, गेंद स्टंप पर लगी लेकिन बल्लेबाज नहीं हुआ आउट| वनइंडिया हिन्दी

गावस्कर ने क्रिकेट लाइव ऑन स्टार पर कहा, "उसकी ताकत उसका बैलेंस है। वह सीधा खड़ा होता है और गेंद को सीधा हिट करता है। वह गेंद को बेहतर तरीके से खेलता है। जब आप अपने पैर को आगे बढ़ाकर खेलते हैं तो फिर कई बार आप अपना संतुलन खो देते हैं।'' गावस्कर ने कहा, "और सबसे अहम बात यह है कि उसे ऊपर के क्रम में बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी मिल रही है जिसका मतलब है कि उसे बल्लेबाजी करने के लिए अधिक ओवर मिल रहे हैं। इससे पहले, वह अपनी पिछली फ्रेंचाइजी के लिए नीचे बल्लेबाजी करते थे। उसे केवल पांच-छह ओवर ही खेल सकते थे। जब आपको केवल पांच-छह ओवर खेलने को मिलते हैं तो आप बहुत अधिक रन नहीं बना सकते हैं।"

यह भी पढ़ें- जडेजा, धोनी के बाद ये बन सकता है CSK का नया कप्तान, लेता है करोड़ों में फीस

दुबे ने अब तक नौ मैचों में 160.34 के स्ट्राइक रेट से 279 रन बनाए हैं। सीएसके वर्तमान में अंक तालिका में नौवें स्थान पर काबिज है, जिसने अपने आठ अंकों के साथ 11 में से चार मैच जीते हैं और अब उनके लिए समीकरण बहुत सरल है और वह है अपने सभी बचे मुकाबलों को जीतना और कुछ अन्य परिणामों का इंतजार करना। चार बार के विजेता का सामना 12 मई को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस से होगा।

Comments
English summary
Sunil Gavaskar statement about shivam dube on his performance
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X