• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उमरान मलिक को इंटरनेशनल खेलने के लिए दो चीजों की जरूरत है, गांगुली बोले- फिर वो बहुत लंबा खेलेंगे

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 मई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मुखिया सौरव गांगुली ने उमरान मलिक को सलाह दी है कि वे अपना इंटरनेशनल क्रिकेट करियर लंबा खींचने के लिए अपनी गति और फिटनेस पर फोकस करें। मलिक ने अपने करियर में स्पीड के दम पर बहुत तेज तरक्की की है। वे इंटनरेशनल क्रिकेट में आ रहे हैं क्योंकि उनका सेलेक्शन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जानी वाली टी20 सीरीज के लिए हो चुका है।

Sourav Ganguly reveals two things Umran Malik required to prolong his International career

150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार निकालने वाला ये बॉलर स्पीड के दम पर गुजरात टाइटंस के पांच विकेट हासिल कर चुका था लेकिन वह मैच सनराइजर्स हैदराबाद हार गई।

गांगुली ने एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कहा कि, मलिक का भविष्य उनके अपने हाथों में हैं। अगर वह फिट रहते हैं और इसी गति से गेंदबाजी करते रहते हैं तो मुझे विश्वास है वह लंबे समय तक टिके रहेंगे।

गांगुली ने यह भी कहा कि आईपीएल ने कई शानदार क्रिकेट को पैदा किया है जिसमें राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा और राहुल तेवतिया प्रमुख हैं।

गांगुली ने कहा, इस आईपीएल में काफी लोग खेल चुके हैं। तिलक वर्मा ने अच्छा किया, तेवतिया और राहुल त्रिपाठी ने बेहतर किया।

Sourav Ganguly reveals two things Umran Malik required to prolong his International career

गांगुली ने रफ्तार के नए सौदागरों उमरान मलिक, मोहसिन खान, अर्शदीप सिंह, आवेश खान जैसों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि आईपीएल ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहां पर प्रतिभा को एक्सोपजर मिलता है।

IPL 2022: जोस बटलर को वापसी का पूरा यकीन, बोले- RR इस टूर्नामेंट में अभी जिंदा हैIPL 2022: जोस बटलर को वापसी का पूरा यकीन, बोले- RR इस टूर्नामेंट में अभी जिंदा है

भले ही आईपीएल में मलिक और अर्शदीप का अभियान समाप्त हो चुका है लेकिन मोहसिन खान और आवेश खान अपनी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स को जिताने के लिए आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में खेल रहे हैं जहां उनका मुकाबला ईडन गार्डन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रहा है।

इस मुकाबले में एलएसजी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है लेकिन बारिश के चलते मैच में देरी हुई है। यहां तक की टॉस भी देर से शुरू हुआ है।

Comments
English summary
Sourav Ganguly reveals two things Umran Malik required to prolong his International career
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X