• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिनेश कार्तिक और उमरान मलिक के सिलेक्शन से फैंस खुश, एक नजर सोशल मीडिया पर बनने वाले मीम्स पर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 22। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। जैसा कि पिछले काफी दिनों से इस बात की आशंका थी कि दिनेश कार्तिक और तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टीम में चुना जा सकता है, ठीक वैसा हुआ भी है। चयनकर्ताओं ने दिनेश कार्तिक और उमरान मलिक दोनों को टीम इंडिया में शामिल किया है।

कार्तिक और मलिक के सिलेक्शन से फैंस खुश

कार्तिक और मलिक के सिलेक्शन से फैंस खुश

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक और उमरान मलिक ने पूरे आईपीएल में अपने प्रदर्शन से खूब प्रभावित किया था। उसी का नतीजा है कि उमरान मलिक अपना इंटरनेशनल डेब्यू करेंगे और दिनेश कार्तिक लंबे समय के बाद नीली जर्सी में नजर आएंगे। दोनों के सिलेक्शन के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। हर कोई कार्तिक और मलिक के सिलेक्शन से बहुत खुश है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

केएल राहुल (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

टी20 सीरीज के लिए इन खिलाड़ियों को मिला आराम

टी20 सीरीज के लिए इन खिलाड़ियों को मिला आराम

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। इसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल है। इन तीनों ही खिलाड़ियों को इंग्लैंड में एकमात्र टेस्ट मैच के लिए टीम में चुना गया है। आपको बता दें कि इंग्लैंड सीरीज के दौरान कोरोना के चलते टाले गए एकमात्र टेस्ट के लिए भी टीम का ऐलान किया गया है। इस टेस्ट के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह टीम में शामिल हैं। इन्हें टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है।

    IPL 2022: Tilak Verma achieve milestones, broke many record in debut season | वनइंडिया हिन्दी

    ये भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित, केएल राहुल को बनाया गया कप्तान, उमरान मलिक को पहला मौकाये भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित, केएल राहुल को बनाया गया कप्तान, उमरान मलिक को पहला मौका

    Comments
    English summary
    Social media reaction after Dinesh karthik and umran malik selection in Indian team
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X