• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शाकिब अल हसन को मिली BCB से माफी, टी20 वर्ल्ड कप तक बांग्लादेश के कप्तान बनाए गए

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 14 अगस्त: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने शाकिब अल हसन को नया T20I कप्तान बनाया है। ऑलराउंडर कम से कम टी 20 विश्व कप तक पदभार संभालेंगे। वे नूरुल हसन से कप्तानी लेंगे जिन्होंने इससे पहले अगस्त में जिम्बाब्वे श्रृंखला में कप्तानी की थी।

Shakib Al Hasan and BCB clear to each other as all rounder gets captaincy for T20 World Cup

बीसीबी अधिकारियों ने टीम के सबसे वरिष्ठ क्रिकेटर के साथ बैठक की। शाकिब को टीम के लिए कप्तानी की कमान सौंपी गई।

बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने बैठक के बाद कहा, "शाकिब अल हसन आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप तक कप्तान हैं।"

पिछले एक साल में कई विवादों में रहने के बाद शाकिब ने हाल ही में एक समाचार प्लेटफॉर्म के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे, जिसका स्वामित्व डच कैरेबियन द्वीप की एक जुआ फर्म के पास था।

गर्मी ने निकाला पुजारा का दम, 'मैंने अपनी सर्वेश्रेष्ठ में एक वनडे पारी खेल दी, पर जीत नहीं पाया'गर्मी ने निकाला पुजारा का दम, 'मैंने अपनी सर्वेश्रेष्ठ में एक वनडे पारी खेल दी, पर जीत नहीं पाया'

यूनुस ने कहा, "उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने गलती की (बेटविनर न्यूज के साथ समझौते पर हस्ताक्षर) और उन्होंने कहा कि आगे कोई गलती नहीं होगी और हमें इसकी उम्मीद है।"

विश्व कप के लिए बस कुछ और महीने बाकी होने के साथ बांग्लादेश को अपनी टीम में बदलाव की उम्मीद होगी। पिछली बार संयुक्त अरब अमीरात में उन्होंने काफी खराब क्रिकेट खेला था और वे वही गलतियों को दोहराने की उम्मीद नहीं करेंगे।

एशिया कप 2022 के लिए बांग्लादेश की टीम-

शाकिब अल हसन, अनामुल हक, परवेज एमोन, अफिफ हुसैन, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह, तस्कीन, नुरुल हसन, सब्बीर रहमान, मोसादेक हुसैन, सैफुद्दीन, महदी हसन, मेहदी मिराज, नसुम अहमद, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान,

Comments
English summary
Shakib Al Hasan and BCB clear to each other as all rounder gets captaincy for T20 World Cup
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X