• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: 'एक ही तो दिल है संजू कितनी बार जीतोगे', बारिश के दौरान ग्राउंड स्टाफ की मदद करते दिखे सैमसन

रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में दो बदलाव किए गए थे।
Google Oneindia News

India vs New Zealand Highlights 2nd ODI: रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में दो बदलाव किए गए थे। संजू सैमसन को सिर्फ एक मैच मौका देने के बाद शिखर धवन ने बेंच पर बिठाने का काम किया। कप्तान और कोच वीवीएस लक्ष्मण के इस फैसले की फैंस जमकर आलोचना कर रहे हैं।

IND vs NZ ODI: बारिश में धुला दूसरा वनडे मैच, भारत ने गंवाया सीरीज जीतने का मौकाIND vs NZ ODI: बारिश में धुला दूसरा वनडे मैच, भारत ने गंवाया सीरीज जीतने का मौका

ind vs nz

संजू सैमसन ने जीता फैंस का दिल

Recommended Video

    IND vs NZ: Sanju Samson को Playing 11 से किया बाहर, BCCI से नाराज हुए Fans |वनइंडिया हिंदी *Cricket

    टीम से बाहर होने के बावजूद सैमसन ने मैदान पर आकर कुछ ऐसा किया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। सैमसन की आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने भी संजू सैमसन का वीडियो शेयर कर दिल का इमोजी पोस्ट किया है। दरअसल, सैमसन कवर्स मैदान पर ले जा रहे ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आए, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

    फैंस ने किया सैमसन को सलाम

    न्यूजीलैंड के खिलाफ भले ही सैमसन प्लेइंग इलेवन का हिस्सा ना हों, लेकिन अपने नेक काम के कारण वह चर्चा में जरूर आ गए है। एक फैन ने लिखा संजू एक ही तो दिल है कितनी बार जितोगे। संजू सैमसन के लिए फैन अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सैमसन के अलावा सूर्यकुमार यादव भी ग्राउंड स्टाफ की मदद करते हुए नजर आए। इन दोनों ही खिलाड़ियों को लेकर फैंस जमकर ट्वीट कर रहे हैं।

    सैमसन को मौका नहीं मिलने से गुस्से में फैंस

    एक मैच खेलने के बाद ही संजू को टीम से बाहर करने पर कुछ फैंस निराश भी हैं। सैमसन ने पिछली चार वनडे पारियों में 154 रन बनाए हैं, जिसमें वह एक ही बार आउट हुए हैं। उन्होंने क्रमश: 86*,30*,2* और 36 रन बनाए हैं। बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद टीम से उन्हें निकालने का कारण फैंस को समझ नहीं आ रहा। लिहाजा वह लगातार कप्तान शिखर धवन और वीवीएस लक्ष्मण को टारगेट कर ऐसा करने के पीछे की वजह पूछ रहे हैं।

    Comments
    English summary
    Sanju Samson and Suryakumar Yadav helping the ground staff during the rain break
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X