• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IPL 2023: RCB के फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, कोहली की टीम में 'मिस्टर 360 डिग्री' की वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल में सालों से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते आ रहे हैं। पिछले सीजन विराट कोहली ने टीम की कप्तानी नहीं की थी।
Google Oneindia News

AB de Villiers Return To RCB: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल में सालों से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते आ रहे हैं। पिछले सीजन विराट कोहली ने टीम की कप्तानी नहीं की थी। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने आरसीबी की कमान संभालने का काम किया था। फाफ डु प्लेसिस इस साल भी आरसीबी के लिए कप्तानी करते नजर आएंगे। वहीं टीम के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स को लेकर भी चर्चाओं का माहौल गर्म है।

अजीत अगरकर को नया चीफ सिलेक्टर बनाने के लिए पूरी तरह सेट BCCI, पूर्व पेसर के पास है काफी अनुभवअजीत अगरकर को नया चीफ सिलेक्टर बनाने के लिए पूरी तरह सेट BCCI, पूर्व पेसर के पास है काफी अनुभव

Recommended Video

    IPL 2023: AB de Villiers की हो सकती है RCB में वापसी, दिए ये संकेत | वनइंडिया हिंदी *Cricket
    Royal challengers bangalore

    डिविलियर्स की होगी आरसीबी में वापसी

    क्रिकेट के मिस्टर 360 डिग्री एबी डिविलियर्स ने आईपीएल में साल 2011 के बाद से ही आरसीबी के लिए कई अहम पारियां खेलने का काम किया है। एबी डिविलियर्स को लेकर ऐसी बातें सामने आ रही थी कि वह एक बार फिर आरसीबी के खेमे में दिखाई दे सकते हैं। एबी डिविलियर्स कुछ दिन पहले ही भारत आए थे और इस दौरान उन्होंने अपनी पुरानी टीम आरसीबी के ऑनर से मुलाकात भी की थी।

    डिविलियर्स को लेकर RCB ने किया ट्वीट

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने शनिवार 19 नवंबर को एक ट्वीट कर डिविलियर्स के टीम में होने की जानकारी शेयर की है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ऑफिश्यली ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि डिविलियर्स के लिए हमेशा प्यार बना रहेगा। क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने वाले डिविलियर्स एक बार फिर आरसीबी में वापसी कर रहे हैं। आरसीबी के इस ट्वीट के बाद फैंस काफी खुश दिखाई पड़ रहे हैं।

    नए रोल में आ सकते हैं नजर

    हालांकि, फ्रेंचाइजी ने अभी ये साफ नहीं किया है कि एबी डिविलियर्स टीम में क्या रोल निभाने वाले हैं। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह टीम के साथ बतौर मेंटर जुड़ सकते हैं। बता दें कि आरसीबी 2022 सीज़न में तीसरे स्थान पर रही और मिनी ऑक्शन से पहले टीम ने अपने अधिकांश खिलाड़ियों को बरकरार रखा है। फाफ डु प्लेसी, विराट कोहली के अलावा टीम ने सुयश प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, फिन एलन, ग्लेन मैक्सवेल, वानिंदु हसारंगा, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, डेविड विली, कर्ण शर्मा, महिपाल लोमरोड़, मोहम्मद सिराज, जॉश हेजलवुड, सिद्धार्थ कौल, आकाश दीप जैसे खिलाड़ियों को अपने साथ बनाए रखा है।

    Comments
    English summary
    Royal challengers bangalore Confirm AB de Villiers Return To RCB For IPL 2023
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X