• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'रोहित शर्मा ने सिर्फ मैदान पर छिपने का काम किया', पूर्व क्रिकेटर ने लिए दो नए कप्तानों के नाम

Google Oneindia News

भारत क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से बाहर हो गई है और यह क्रिकेट एक्सपर्ट में इस समय बातचीत करने का बड़ा मुद्दा है। भारत को जिस तरह से 10 विकेट से इंग्लैंड के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा उससे रोहित शर्मा की बढ़िया कप्तान की छवि को करारा झटका लगा है। रोहित की बल्ले से भी फॉर्म काफी खराब रही और उनको आलोचनाओं के दौर से गुजरना पड़ रहा है।

रोहित शर्मा ना ही अपनी निर्णय लेने की क्षमता दिखा सके

रोहित शर्मा ना ही अपनी निर्णय लेने की क्षमता दिखा सके

इंडिया के लिए वर्ल्ड कप में पहली बार कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ना बल्ले से छाप छोड़ सके और ना ही अपनी निर्णय लेने की क्षमता दिखा सके। इसके चलते भारत के पूर्व क्रिकेट अतुल वासन ने शर्मा की कड़ी आलोचना की और कहा कि वे एक भी फैसला नहीं ले सके।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अतुल वासन ने एबीपी न्यूज को बताया, "हम दो स्तर के क्रिकेटरों को देख सकते थे। कम से कम कुछ तो होना चाहिए था। आप एक गलती भी नहीं ढूंढ सकते। मुझे लगता है कि आप कप्तानी को दोष नहीं दे सकते। आखिरकार, यह टीम प्रबंधन था जो सभी फैसले ले रहा था। रोहित शर्मा ने एक भी कॉल नहीं लिया। उन्होंने केवल यह तय किया कि मैदान पर कहां छिपना है।"

एक नए टी20 कप्तान की तलाश करनी चाहिए

एक नए टी20 कप्तान की तलाश करनी चाहिए

अतुल का मानना ​​है कि चयनकर्ताओं को टी20 विश्व कप 2024 से पहले एक नए टी20 कप्तान की तलाश करनी चाहिए।

वासन ने कहा कि शर्मा को भारत के टी20 कप्तान के रूप में बनाए रखने से भारतीय क्रिकेट को कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने कहा, मुझे यही लगता है। आप हमेशा दो वर्ल्ड कप के बीच में प्लान करते हैं और मुझे नहीं लगता कप्तान को रिटेन करने से भारतीय क्रिकेट का कोई भला होने जा रहा है। हमें ऐसा करने से कोई रिटर्न नहीं मिलने जा रहा। आपके पास कप्तान के तौर पर दो लोग तैयार हैं- हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत। मुझे ऐसा लगा जैसे भारत को एडिलेड में बैटिंग कर रहा है और इंग्लैंड शारजाह में।

 एडिलेड में मिली मात छोड़ गई बहुत सवाल

एडिलेड में मिली मात छोड़ गई बहुत सवाल

भारत को इंग्लैंड ने एडिलेड में ही मात दी थी जहां पर रोहित और कोहली की धीमी पारियों ने भारत को सेट टारगेट से कम से कम 20 रन पीछे धकेल दिया था। हार्दिक पांड्या ने तब तेज अर्धशतकीय पारी खेली थी और टीम ने 168 का स्कोर बनाने में कामयाबी हासिल की थी लेकिन जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने वह लक्ष्य भी 16 ही ओवर में हासिल कर लिया।

क्या रोहित शर्मा अगला टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे? वसीम जाफर ने दिया ये जवाबक्या रोहित शर्मा अगला टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे? वसीम जाफर ने दिया ये जवाब

Comments
English summary
Rohit Sharma is not good for T20I captaincy, says Atul Wassan and gives Hardik Pandya and Rishabh Pant name
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X