• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'उसका टाइम अच्छा चल रहा है', ऋषभ पंत या दीपक हुड्डा? जानिए भारतीय दिग्गज ने किसे चुना

एशिया कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद साधरण रही है। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की लचर प्रदर्शन से फैंस के साथ-साथ चयनकर्ताओं की चिंताएं भी बढ़ा द
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 11 सितंबर। एशिया कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद साधरण रही है। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की लचर प्रदर्शन से फैंस के साथ-साथ चयनकर्ताओं की चिंताएं भी बढ़ा दी है। अगले हफ्ते वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया जा सकता है। एशिया कप में शामिल कुछ खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

T20 वर्ल्ड कप में अपनी गेंद से कहर मचा सकता है यह भारतीय गेंदबाज, सुनील गावस्कर ने कहा- टीम में शामिल करोT20 वर्ल्ड कप में अपनी गेंद से कहर मचा सकता है यह भारतीय गेंदबाज, सुनील गावस्कर ने कहा- टीम में शामिल करो

रॉबिन उथप्पा ने की हुड्डा की वकालत

रॉबिन उथप्पा ने की हुड्डा की वकालत

रॉबिन उथप्पा ने क्रिकइंफो से टी20 टाइम आउट पर बातचीत के दौरान बताया कि दीपक हुड्डा या ऋषभ पंत में से किसी एक खिलाड़ी को नंबर पांच पर मौका दिया जा सकता है। दीपक हुड्डा को लेकर उथप्पा ने कहा कि उसका टाइम अच्छा चल रहा है। पिछले कुछ समय में दीपक हुड्डा ने कई यादगार पारियां खेली है। मौजूदा समय में दीपक हुड्डा कमाल के फॉर्म में हैं जिसका फायदा भारतीय टीम उठा सकती है।

 हुड्डा और ऋषभ पंत में कौन बेहतर

हुड्डा और ऋषभ पंत में कौन बेहतर

दीपक हुड्डा और ऋषभ पंत दोनों ही भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में एशिया कप के पिछले दो मुकाबलों में शामिल थे। लेकिन इन खिलाड़ियों के टीम में सही रोल पर चर्चाओं का माहौल गर्म है। रॉबिन उथप्पा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुझे लगता है कि नंबर 5 की जगह हुड्डा और पंत की होनी चाहिए लेकिन हुड्डा मौके पर अच्छी बैटिंग कर लेते हैं। ऐसे में उन्हें टीम में अधिक मौके देने चाहिए।

दीपक हुड्डा गेंद से भी करते रहे हैं कमाल

दीपक हुड्डा गेंद से भी करते रहे हैं कमाल

अफगानिस्तान के खिलाफ दीपक हुड्डा ने एक विकेट भी चटकाया था। हुड्डा ने जिन 18 मैचों में भारत के लिए खेले, उसमें से 16 मैचों में जीत मिली है। दीपक हुड्डा के टीम में होने पर भारत ने सिर्फ दो मुकाबले गंवाए हैं। उथप्पा के मुताबिक दीपक हुड्डा को नंबर 5 पर खेलने का मौका मिलना चाहिए। नंबर 6 और 7 पर हार्दिक और कार्तिक हैं। जबकि कार्तिक के बाद गेंदबाजों का रोल शुरू हो जाता है।

Comments
English summary
Robin Uthappa bats for Deepak Hooda inclusion in the Indian T20I team at No 5
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X