• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

महज 116 गेंदों पर जड़ दिए 174 रन, IPL से पहले गरजा रियान पराग का बल्ला, गेंदबाजों को पिलाया पानी

राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल में धमाल मचाने वाले रियान पराग का बल्ला इन दिनों खूब चल रहा है। आसाम और जम्मू-कश्मीर के बीच खेले गए मुकाबले में रियान पराग ने महज 116 गेंदों में 174 रन जड़ दिए हैं।
Google Oneindia News

Riyan Parag In Vijay Hazare Trophy 2022: भारतीय घरेलू क्रिकेटर्स इन दिनों विजय हज़ारे ट्रॉफी में बिजी हैं। युवा भारतीय खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़कर आईपीएल तक का सफर तय करते हैं। कई घरेलू क्रिकेटर्स को विजय हज़ारे ट्रॉफी जैसे टूर्नामेंट के परफॉर्मेंस के दम पर आईपीएल की टीमों ने अपने साथ जोड़ा है। लिहाजा, भारतीय खिलाड़ियों के लिए घरेलू टूर्नामेंट काफी अहम होते हैं।

Dinesh Karthik ने धवन को बताया ICC टूर्नामेंट का गन प्लेयर, वर्ल्ड कप में धमाल मचाने को 'गब्बर' बेताबDinesh Karthik ने धवन को बताया ICC टूर्नामेंट का गन प्लेयर, वर्ल्ड कप में धमाल मचाने को 'गब्बर' बेताब

रियान पराग ने जड़ा शानदार शतक

रियान पराग ने जड़ा शानदार शतक

राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल में धमाल मचाने वाले रियान पराग का बल्ला इन दिनों खूब चल रहा है। आसाम और जम्मू-कश्मीर के बीच खेले गए मुकाबले में रियान पराग ने महज 116 गेंदों में 174 रन जड़ दिए हैं। आसाम ने टॉस जीतकर पहले जम्मू-कश्मीर को बल्लेबाज़ी के लिए कहा। जम्मू-कश्मीर ने निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 350 रन बनाए, जिसे रियान के शतक की बदौलत आसम ने हासिल कर लिया।

महज 77 गेंदों में पूरे किए 100 रन

महज 77 गेंदों में पूरे किए 100 रन

लक्ष्य का पीछा करते हुए आसाम ने 23 गेंद पहले ही 3 विकेट के नुकसान पर 351 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। रियान ने महज़ 77 गेंदों का सामना कर अपना शतक पूरा किया, इसके बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को जारी रखते हुए टीम को जीत तक पहुंचाने का काम किया। राजस्थान रॉयल्स की रिटेंशन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट सामने आ चुकी है। राजस्थान के एक बार फिर रियान पराग को टीम में बनाए रखा है।

राजस्थान रॉयल्स में फिर जलवा बिखेरेंगे रियान

राजस्थान रॉयल्स में फिर जलवा बिखेरेंगे रियान

टीम के रिटेन खिलाड़ी- संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल, शिमरन हेटमायर, देवदत्त पडिक्कल, जॉस बटलर, ध्रुव जुरेल, रियान पराग, प्रसिद्ध कृष्णा, ट्रेंट बोल्ट, ओबेड मैकॉय, नवदीप सैनी, कुलदीप सेन, कुलदीप यादव, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, केसी करियप्पा।

टीम के रिलीज खिलाड़ी: अनुनय सिंह, कॉर्बिन बॉश, डैरेल मिचेल, जेम्स नीशम, करुण नायर, नाथन कूल्टर नाइल, रासी वेन डर दुसां, शुभम गढ़वाल, तेजस बरोका।

Comments
English summary
Riyan Parag smashes 174 in 116 balls in Vijay Hazare Trophy check here details
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X