• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शिखर धवन ने ऋषभ पंत को बताया मैच विनर खिलाड़ी, संजू सैमसन के लिए कहा- अभी उन्हें इंतजार करना होगा

Google Oneindia News

Shikhar Dhawan Support Rishabh pant भारत का न्यूजीलैंड दौरा वनडे सीरीज में हार के साथ खत्म हुआ है। क्राइस्टचर्च में हुए आखिरी वनडे में बारिश ने सारा खेल बिगाड़ दिया। आखिरी वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया, जिसके बाद न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली। वनडे सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान शिखर धवन ने ऋषभ पंत को लगातार दिए गए मौकों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। धवन ने पंत को लगातार मिले मौकों का समर्थन किया है।

Shikhar Dhawan Support Rishabh pant

शिखर ने पंत को बताया मैच विनर प्लेयर

धवन ने कहा है कि जब एक मैच विनर विकेटकीपर-बल्लेबाज खराब फॉर्म से गुजर रहा होता है तो उस वक्त उसे सपोर्ट की जरूरत होती है। शिखर धवन ने संजू सैमसन और ऋषभ पंत में से पंत को चुनते हुए कहा है कि आपको बड़े मैच के लिए बड़े प्लेयर चाहिए होते हैं, कुल मिलाकर आपको बड़ी तस्वीर देखनी होगी कि आपके लिए मैच विनर खिलाड़ी कौन है? जब आप विश्लेषण करेंगे तो आपके फैसले उसी पर आधारित होंगे।

संजू सैमसन को करना होगा इंतजार- धवन

Recommended Video

    IND vs NZ: Sanju Samson को लेकर बोले Shikhar Dhawan अभी और इंतजार करो | वनइंडिया हिंदी *Cricket

    शिखर धवन ने पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजू सैमसन को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि निसंदेह संजू सैमसन बेहतरीन प्लेयर हैं, लेकिन उन्हें अभी मौके का इंतजार करना होगा और इसके लिए उन्हें 50-50 ओवर के फॉर्मेट में अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना होगा। आपको बता दें कि पूरे न्यूजीलैंड टूर पर टी20 और वनडे सीरीज में संजू सैमसन को पंत के मुकाबले बहुत कम मौके दिए गए। टी20 सीरीज में तो उन्हें खिलाया ही नहीं गया था। वनडे सीरीज में भी उन्हें सिर्फ एक मैच खिलाया गया था, जिसमें उन्होंने 36 रन की पारी खेली थी।

    ऋषभ पंत का पिछली 9 पारियों में प्रदर्शन

    आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने न्यूजीलैंड में 2 टी20 में 17 रन और 2 वनडे में 25 रन बनाए हैं। पंत ने पिछली 9 पारियों में 10, 15, 11, 6, 6, 3, 9, 9 और 27 रन की पारी खेली है, लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें लगातार मौके दिए जा रहे हैं। पंत के कारण संजू सैमसन को प्लेइंग-11 में नहीं रखा जा रहा है। खराब फॉर्म के बावजूद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तानी करने वाले शिखर धवन का साथ मिला है।

    IND vs NZ: क्या पूरी तरह से फिट नहीं हैं ऋषभ पंत, ड्रेसिंग रूम में मेडिकल ट्रीटमेंट लेते हुए आए नजरIND vs NZ: क्या पूरी तरह से फिट नहीं हैं ऋषभ पंत, ड्रेसिंग रूम में मेडिकल ट्रीटमेंट लेते हुए आए नजर

    Comments
    English summary
    Rishabh Pant is a match-winner, says Captain Shikhar Dhawan
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X