• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

गुजरात के चुनावी मैदान में उतरे रवींद्र जडेजा, पत्नी रिवाबा के नामांकन के लिए जनता को किया आमंत्रित

Google Oneindia News

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के लिए प्रचार शुरू कर दिया है। रविवार को जडेजा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने रिवाबा जडेजा के लिए जामनगर की जनता से समर्थन मांगा। जडेजा ने इस वीडियो में लोगों से रिवाबा के नॉमिनेशन में साथ चलने के लिए आमंत्रित भी किया। आपको बता दें कि रिवाबा जडेजा सोमवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी। बीजेपी ने उन्हें जामनगर नॉर्थ से अपना उम्मीदवार बनाया है।

Ravindra Jadeja

क्या कहा जडेजा ने?

जडेजा ने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि मेरे प्यारे जामनगरवासियों और सभी क्रिकेट प्रेमियों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि गुजरात का चुनाव टी20 क्रिकेट की तरह बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और आप सभी जानते हैं कि बीजेपी ने मेरी पत्नी को उम्मीदवार बनाया है, वो कल नामांकन दाखिल करेंगी, इसलिए आपकी जिम्मेदारी है कि जीत का माहौल बनाया जाए तो चलिए कल सुबह मिलते हैं।

जामनगर में 1 दिसंबर को होगी वोटिंग

आपको बता दें कि रिवाबा को टिकट मिलने के बाद से ही इस बात का इंतजार हो रहा था कि रवींद्र जडेजा कब अपनी पत्नी के समर्थन में आएंगे और जनता से समर्थन की अपील करेंगे। आज जडेजा ने वीडियो संदेश जारी किया है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि बहुत जल्द जडेजा सड़कों पर भी रिवाबा के समर्थन में प्रचार करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि गुजरात में दो चरण के तहत मतदान होंगे। पहला चरण 1 दिसंबर को जबकि दूसरा चरण पांच दिसंबर को होगा। जामनगर में पहले चरण के अंतर्गत वोट डाले जाएंगे।

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेले जडेजा

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा इस वक्त क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप में जडेजा टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे। चोट की वजह से जडेजा का विश्व कप टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ था। उन्हें एशिया कप के दौरान चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। हाल ही जडेजा के घुटने की सर्जरी हुई है और अब वो रिकवर हो रहे हैं। जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हिस्सा होंगे। इससे पहले वो गुजरात में चुनाव प्रचार करते हुए दिखेंगे।

Gujarat polls: मैकेनिकल इंजीनियर हैं रिवाबा, रह चुकी हैं करणी सेना की सदस्य, जानिए जडेजा की पत्नी के बारे में Gujarat polls: मैकेनिकल इंजीनियर हैं रिवाबा, रह चुकी हैं करणी सेना की सदस्य, जानिए जडेजा की पत्नी के बारे में

Comments
English summary
ravindra jadeja release a video for his wife rivaba jadeja
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X